ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, एक्ट्रेस की हालत देख पसीज जाएगा आपका दिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, एक्ट्रेस की हालत देख पसीज जाएगा आपका दिल


<-- ADVERTISEMENT -->



इस बीच बॉलीवुड के एक्टर अनुपम खेर ने महिमा चौधरी से एक पोस्ट किया जिसे देख आपको अच्छा तो महसूस होगा, लेकिन आपका दिल पसीज जाएगा। दरअसल में अनुपम खेर ने महिमा चौधरी का एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि एक्ट्रेस कैंसर से जूझ रही हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के सिर पर बाल नहीं हैं। दरअसल में ऐसा कीमो थैरिपी के चलते हुआ है। हालांकि ये वीडियो एक पॉजीटिव खबर के लिए पोस्ट किया गया है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अनुपम खेर ने उनके दिलेरी और उनके जिंदगी जीने के खास अंदाज को पेश किया है। अनुपम खेर ने महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) के एक वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैंने एक महीने पहले महिमा चौधरी को फोन किया था। तब मैं यूएस में था। एक फिल्म को लेकर मुझे उनसे बात करनी थी। हमारी अच्छी बातचीत हो रही थी। पता चला महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की महिलाओं को जीवन जीने की एक नई प्रेरणा दे सकता है। वो चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी को सबके सामने लाऊं। लोगों को बताने के दौरान मैं उसका हिस्सा बनूं। उन्होंने मेरी तारीफ की लेकिन मैं ये बोलना चाहता हूं की महिमा तुम मेरी हीरो हो। दोस्तों महिमा के लिए प्यार, दुआ करें। अब वो वापसी कर रही हैं। वो दोबारा उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। अब आपके पास मौका है ब्रिलियंस को पाने का। जय हो।

वीडियो में अपना अनुभव शेयर करते हुए महिमा बताती हैं कि जब उन्हें बीमारी के बारे में पता चला तो वो काफी धबरा गई थीं और रोने लगीं। उस वक्त उनकी बड़ी बहन उनके साथ थीं तब उन्होंने एक्ट्रेस का हौसला बढ़ाया। उन्होंने तुम रो क्यों रही हो, इसका इलाज संभव है। तुम 17वीं सदी की महिलाओं की तरह रो रही हो। इसके बाद मैं चुप हो गई। महिमा ने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। वो हर साल अपने चेकअप करवाती हैं। महिमा ने बताया कि उनका टेस्ट कर रहे शख्स ने उन्हें डॉक्टर मंदर से मिलना चाहिए। महिमा ने बताया कि उनकी बायोप्सी हुई इसके बाद उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला। महिमा ने इस वीडियो में बताया कि यह बहुत शुरुआती स्टेज में था, जिसे पूरी तरह ठीक किया जा सकता है।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर महिमा का जो वीडियो शेयर किया उसमें वो खिड़की के पास बैठी हुई दिख रही हैं। वहीं उनके चेहरे पर मुस्कुराहट देखने को मिल रही है। वीडियो में अनुपम ने महिमा को 'माई हीरो' करकर बुलाया है।

आपको बता दें महिमा चौधरी ने परदेस के अलावा, धड़कन, ओम जय जगदीश जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार वो 2016 में डार्क चॉकलेट में नजर आई थीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: