बॉलीवुड का ये एक्शन हीरो है Shah Rukh Khan की इंस्पिरेशन, बोले - 'इनके साथ फिल्म करना चाहूंगा' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड का ये एक्शन हीरो है Shah Rukh Khan की इंस्पिरेशन, बोले - 'इनके साथ फिल्म करना चाहूंगा'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे करने वाले और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच उनकी फिल्म 'पठान' (Pathan) का टीजर जारी हुआ, जिसमें उनका लुक देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है. इसके साथ ही इस खास मौके पर शाहरुख पहली बार अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन में आए थे, जहां उन्होंने अपने फैंस के पूछे गए सवालों के जवाब दिए. इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर भी बात की.

शाहरुख ने बताया कि 'सलमान और वो भाई है, लेकिन उनको ये नहीं पता कि दोनों में बड़ा कौन है'. इसके अलावा शाहरुख ने अपने फेवरेट हीरो के बारे में भी बताया और कहा कि 'ये एक्शन हीरो मेरी इंस्पिरेशन है'. इतना ही नहीं शाहरुख ने उनके साथ अपनी काम करने की इच्छा भी जाहिर की. शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी कमेंट किया था, जिसको देखने के बाद शाहरुख काफी खुश हो गए और उन्होंने कहा कि 'मेरे दोस्त टाइगर श्रॉफ, न केवल मेरे दोस्त हैं बल्कि मेरे बेबी जैसा, क्योंकि वो दादा का बेटा है'.

यह भी पढ़ें: क्या हिंदू कैलेंडर को फॉलो करता है ISRO? रॉकेट लॉन्च की बात को लेकर R Madhavan को सुननी पड़ रही खरी-खोटी


बता दें कि शाहरुख को साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था, जिसके बाद अब वो कई बड़ी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. साथ ही उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनकी फिल्म को लेकर काफी खुश हैं. शाहरुख खान फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. इसके अलावा वो 'जवान', 'डंकी' और 'डॉन 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग में फिलहाल वो काफी व्यस्त चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता', Ananya Pandey को लेकर बदली एक्टर की सोच तो यूजर्स बोले - 'ये तो पता है हमे'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: