एक्टर ने विदेशी मुद्रा को लेकर साधा निशाना, कहा- बेचारे अनपढ़ भक्तों को नहीं आएगा समझ, आप खुद हिसाब लगा लो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्टर ने विदेशी मुद्रा को लेकर साधा निशाना, कहा- बेचारे अनपढ़ भक्तों को नहीं आएगा समझ, आप खुद हिसाब लगा लो


<-- ADVERTISEMENT -->



इस बार एक्टर ने विदेशी मुद्रा को लेकर टिप्पड़ी की है। दरअसल में बीजेपी से निष्कासित की गई नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में खाड़ी देशों ने नाराजगी व्यक्त की है। अब इस मुद्दे में भी KRK कूद पड़े हैं।

KRK ने ट्वीट किया है कि हिंदुस्तान में आने वाली कुल विदेशी मुद्रा का 55% सिर्फ खाड़ी देशों से आता है। अगर ये 55% ना आए तो फिर रुपए की कीमत क्या होगी। खुद ही हिसाब लगा लो, बेचारे अनपढ़ भक्तों को तो समझ में आएगा नहीं।

वहीं अन्य ने लिखा- भारत में बहुत बड़ी मात्रा में गेहूं, चावल, दाल, फल, सब्जी, दूध, दही और पनीर अरब देशों में निर्यात होता है। भारत इन चीजों का निर्यात बंद कर दे तो वहां की 30 से 40% आबादी खाने के लिए मर जाएगी।

एक यूजर ने लिखा – जब अरब देशों ने आवाज उठाई तो आप भी आवाज निकाल रहे हैं नहीं तो आप भी आमिर, सलमान और शाहरुख की तरह चुप ही थे। जख्मों पर नमक छिड़कना बंद कीजिए, माहौल को शांत बनाएं।

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर कथित तौर पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बवाल मचा हुआ है। कतर, कुवैत, बहरीन, यूएई, सऊदी अरब समेत कई मुस्लिम देशों ने इसपर नाराजगी व्यक्त की है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: