ये थीं Aamir Khan की पहली मोहब्बत, टेनिस खेलते हुए दे बैठे थे दिल, फिर ऐसे झेला दिल टूटने का दर्द - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये थीं Aamir Khan की पहली मोहब्बत, टेनिस खेलते हुए दे बैठे थे दिल, फिर ऐसे झेला दिल टूटने का दर्द

ये थीं Aamir Khan की पहली मोहब्बत, टेनिस खेलते हुए दे बैठे थे दिल, फिर ऐसे झेला दिल टूटने का दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं। गाने के लॉन्च के दौरान आमिर ने लाइव अपने पुराने प्यार का किस्सा सुनाया। एक्टर ने लाइफ के उस हिस्से को याद करते हुए बताया कि ये काफी दर्द भरा था।

आमिर खान ने बताया कि उनका पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि उनकी क्लोज फ्रेंड ही थी, जिन्हें उनकी फीलिंग के बारे में कोई आइडिया नहीं था। आमिर खान ने कहा, 'यह वो दौर था जब मैं टेनिस खेला करता था और वह भी उसी क्लब में मेरे साथ थी। और एक दिन मुझे पता लगा कि वह अपनी फैमिली के साथ देश छोड़कर चली गई। मेरा दिल टूट गया था और हैरानी वाली बात ये है कि उसे इस बारे में कुछ भी पता नहीं था।'

aamir-khan-1.jpg

उन्होंने आगे कहा, 'बस एक चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस प्लेयर बन गया। इसके कुछ साल बाद मैंने स्टेट लेवस चैंपियनशिप में टेनिस खेला और स्टेट लेवल का चैंपियन बन गया।'

अधिकतर लोगों को ये पता है कि आमिर को पहला प्यार उनकी पहली पत्नी रीना दत्त से हुआ था, लेकिन ये सुनने के बाद ये तो साफ हो गया है कि उनका पहला प्यार उनकी पत्नी नहीं बल्कि उनकी दोस्त थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलिवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिन्दी रीमेक है, जिसे आमिर खान के अलावा किरण राव और Viacom18 Studios द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: