'धमकाया और बदतमीजी भी की', Pooja Hegde के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ बुरा व्यवहार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'धमकाया और बदतमीजी भी की', Pooja Hegde के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ बुरा व्यवहार


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने जबरदस्त अभिनय के अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अक्सर ही अपनी शूटिंग के लिए बाहर आती जाती हैं, जिसके चलते वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पोट होती रहती हैं, जिनकी फोटो-वीडियो पर तेजी से वायरल होती हैं. वहीं हाल में पूजा हेगड़े के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर बुरा व्यवहार हुआ है, जिसको लेकर उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर बताया कि 'इंडिगो स्टाफ मेंबर द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया है'.

पूजा हेगड़े के साथ ये घटना विमान में बोर्डिंग को दैरान हुआ है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) के स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी से बात की और धमकी भरे लहजे का इस्तेमाल किया'. पूजा हेगड़े ने ट्विटर पर लिखा कि ‘विपुल नकाशे के नाम से इंडिगो स्टाफ मेंबर ने आज हमारे साथ मुंबई से उड़ान भरते समय बेहद असभ्य व्यवहार किया, मैं इससे बेहद दुखी हूं. बिना किसी कारण के हमारे साथ धमकी भरे लहजे में बात किया और एरोगेंट दिखाया'.

यह भी पढ़ें: 18 साल की उम्र में Priyanka Chopra ने कराया था बोल्ड बिकिनी फोटोशूट, फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे


साथ ही एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर फैंस का भी इंडिगो एयरलाइंस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. साथ ही फैंस एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर कंपनी से इस मामले में माफी मांगने की मांग की है. बता दें कि पूजा हेगड़े इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद, कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस को फिल्म ‘बीस्ट’ और ‘राधे श्याम’ में दिखआ जा चुका है, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं सकीं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार! खोले कई राज



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: