Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्रेंड फॉलो करने के चक्कर में Vidya Balan की निकली चीख, लचकी कमर, लोगों ने कहा- बुड्ढी


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस ट्रेंड को फॉलो करने में पीछे नहीं हटती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विद्या बालन एक ट्रेंड फॉलो करती नजर आ रही हैं, लेकिन इस दौरान उनके साथ ऐसा कुछ होता है कि उनकी चीख निकल जाती है।

दरअसल में विद्या बालन ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो ट्रेंड फॉलो करती नजर आ रही है। वो म्यूजिक पर डांस कर ही रही होती हैं, लेकिन जैसे ही वो नीचे बैठती हैं उनकी कमर लचक जाती है और उनकी चीख निकल जाती है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि हर ट्रेंड आपके लिए नहीं होता। इसके साथ ही उन्होंने फनी फेस वाला इमोजी भी लगाया है।

इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। वीडियो देखकर फैंस उनकी खूब मजाक बना रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि बढ़ती उम्र में विद्या बालन को इस तरह डांस नहीं करना चाहिए। वहीं कुछ लोग तो विद्या बालन को बुड्ढी भी बता रहे रहे हैं। विद्या बालन का ये अंदाज देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

आपको बता दें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 में फैंस विद्या बालन को खूब मिल कर रहे हैं। वैसे तो लोगों को तब्बू का रोल भी भूब पसंद आ रहा है, लेकिन वो फिल्म में विद्या बालन को मिल कर रहे हैं। विद्या बालन ने साल 2006 में बॉलीवुड में कदम रखा था और उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘परिणीता’ में लीड रोल प्ले किया था। वहीं वो ‘हम पांच’ और ‘हंसते खेलते’ जैसे टीवी सीरिल्स में भी नजर आ चुकी हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: