क्या हिंदू कैलेंडर को फॉलो करता है ISRO? रॉकेट लॉन्च की बात को लेकर R Madhavan को सुननी पड़ रही खरी-खोटी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या हिंदू कैलेंडर को फॉलो करता है ISRO? रॉकेट लॉन्च की बात को लेकर R Madhavan को सुननी पड़ रही खरी-खोटी


<-- ADVERTISEMENT -->



आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं. माधवन फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी कैमियो देखने को मिलेगा. खास बात ये है कि ये फिल्म माधवन द्वारा निर्देशन पहली फिल्म होगी. वहीं इन दिनों वो अपने एक बयान को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं.

हाल में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे कुछ सवाल किए गए थे, जिसके उन्होंने बेहद ही बेबाकी के साथ जवाब दिए थे. इसी बीच उन्होंने हिंदू कैलेंडर और इसरो (Hindu Calendar And ISRO) पर बात की, जिसको लेकर वो ट्रोल हो गए. दरअसल, उनके इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें माधवन ने दावा किया कि हिंदू कैलेंडर पंचांग ने इसरो को अंतरिक्ष में एक रॉकेट लॉन्च करने और मंगल की कक्षा तक पहुंचने में मदद की थी, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 'इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता', Ananya Pandey को लेकर बदली एक्टर की सोच तो यूजर्स बोले - 'ये तो पता है हमे'


दूसरे यूजर ने लिखा 'आर माधवन अब ऑफिशियल रूप से चॉकलेट ब्वॉय से व्हाट्सएप अंकल बन गए हैं'. साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा 'माधवन उन लोगों में से है, जो जब तक मुंह ना खोलें बहुत अच्छे लगते हैं'. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो ये फिल्म इसरो साइंटिस्ट नम्बि नारायणन (Nambi Narayanan) के जीवन पर आधारित है, जिनकी भूमिका खुद आर माधवन निभाने वाले हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख कैमियो करेंगे. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी भाषाओं में 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की 'Brahmastra' का प्रमोशन नहीं करना चाहते Shah Rukh Khan, क्या है वजह?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: