Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'25 जून को हो 'Pathaan' का पोस्टर रिलीज', SRK के फैंस ने क्यों पकड़ी ये जिद्द; क्या है खास?


<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं. किंग खान की लास्ट फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद अब उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं, जिनको लेकर उनके फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं. इसी बीच उनके फैंस ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के पोस्टर को लेकर एक जिद्द पकड़ ली है. SRK के फैंस चाहते हैं कि फिल्म निर्माता उनके इस फिल्म के पोस्टर को 25 जून को रिलीज करें. ये दिन शाहरुख और उनके फैंस के लिए बेहद खास है. इसलिए उनके तमाम फैंस ही चाहते हैं.

दरअसल, 25 जून 1992 को शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और आते ही छा गए थे. इस 25 जून को शाहरुख खान को इंडस्ट्री में पूरे 30 साल हो जाएंगे. ऐसे में उनके फैंस की उनके प्रति इतनी दीवानगी है कि वो चाहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म का पहला पोस्टर उसी तारीख को रिलीज हो, जिस तारीख को SRK ने इंडस्ट्री में कदम रखा और आज के समय में वहां के किंग बन चुके हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमीका में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey को वॉशरूम की लाइन में खड़े-खड़े मिला था पहला ऑफर, जब उसने आके पूछा - 'एक्टिंग करोगे?'


फिल्म से पहले ही शाहरुख का पहला लुक जारी हो चुका है. इससे पहले इसी साल मार्च में उनकी इस फिल्म 'Pathaan' की घोषणा की गई थी, जिसके बाद से उनके फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म का टीजर साझा किया है, जिसमें फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट का खुलासा किया गया है. बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा वो राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: एक्स-हसबैंड Naga Chaitanya की डेटिंग न्यूज पर Samantha Ruth साझा निशाना, दी ये नसीहत


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: