KGF बनाने पर हो जाती Karan Johar की लिंचिंग? फिल्म को लेकर निर्माता ने कह दी ऐसी बात कि सुनकर फैंस को आ गया गुस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

KGF बनाने पर हो जाती Karan Johar की लिंचिंग? फिल्म को लेकर निर्माता ने कह दी ऐसी बात कि सुनकर फैंस को आ गया गुस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->



अगर देखा जाए तो इस साल बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ फिल्में रिलीज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है. ऐसे में इन दिनों बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा (South Vs Bollywood) पर सभी अपने-अपने बयान दे रहे हैं. आप सभी ने कोई और फिल्म देखी हो या न देखी हो, लेकिन आपने कन्नड़ सुरकस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) तो जरूर ही देखी होगी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद तगड़ी कमाई की थी और इस मामले में फिल्म ने पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर पसंद किया गया.

इतना ही नहीं यस की ये फिल्म भारत की तीसरी फिल्म है, जिसने दुनियाभर सबसे ज्यादा कमाई की है. इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसको लेकर अब यश के फैंस उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं और उनकी इस बात पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. हाल में करण ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'जब मैंने केजीएफ 2 के रिव्यूज पढ़े को मैं सोच में पड़ गया था. मैंने सोचा अगर हमने ये फिल्म बनाई होती तो हमारी लिंचिंग हो जाती'.

यह भी पढ़ें: 'मुस्लिम होकर हिजाब का उड़ा रही मजाक', Mandana Karimi ने बुर्का पहन किया डांस तो यूजर्स ने लगा दी क्लास


इतना ही नहीं करण जौहर का ये यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया. यूजर्स उनको ट्विटर पर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो, करण जौहर के प्रोडक्शन वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' इसी महीने 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर नजर आने वाले हैं. इसके अलावा करण जौहर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का डायरेक्शन कर रहे हैं, जो अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: 'नहीं मिला टेलेंट तक दिखाने का मौका', Deepak Tijori की बेटी Samara Tijori को नहीं मिला स्टार किड होने का फायदा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: