जब ICU में Remo D'Souza को जिंदगी और मौत से लड़ते देखकर कांप उठे थे Varun Dhawan, याद कर भर आईं आंखें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब ICU में Remo D'Souza को जिंदगी और मौत से लड़ते देखकर कांप उठे थे Varun Dhawan, याद कर भर आईं आंखें


<-- ADVERTISEMENT -->



वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) हाल में 24 जून को रिलीज हुई है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. वहीं हाल में जी टीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5' (Dance India Dance Little Masters 5) में अपनी फिल्म की टीम के साथ पहुंचे थे. इसी बीच वरुण धवन ने डांस कोरियोग्राफर रेमो डी'सूजा (Remo D'Souza) से जुड़ा एक किस्सा साझा किया.

इस किस्से को याद करने के दौराव वरुण धवन काफी इमोशनल भी नजर आए. वरुण धवन ने उस समय को याद किया जब रोमो डिसूजा काफी बीमार हो गए थे. इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती करया गया, जब ये बात उन्हें पता चली कि रेमो को हार्ट अटैक आया है, तो वे उनकी सेहत को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे. साथ ही उन्होंने रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का भी शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने रेमो का हमेशा साथ दिया और बीमारी के साथ में भी उनका साथ नहीं छोड़ा.

यह भी पढ़ें: 'गोरे लोगों को ऊपर समझते हैं', अपने सांवले रंग को लेकर Isha Gupta को छलनी पड़ी इंडस्ट्री की कई कड़वी बातें

वरुण ने कहा कि 'मैंने इससे पहले कभी यह नहीं कहा लेकिन आज मैं यह जरूर कहूंगा! ये बात ज्यादा लोग नहीं जानते लेकिन रेमो सर मेरे दिल के बहुत करीब हैं और वो हमेशा रहेंगे. असल में जब मुझे उनकी बिगड़ी सेहत के बारे में पता चला तो मैं वाकई काफी डर गया था. मैं लिजेल का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. उन्होंने रेमो का ख्याल रखा और हमेशा उनकी सपोर्ट सिस्टम बनी रहीं'. वरुण ने आगे कहा कि 'मैं जानता हूं कि उन्हीं की वजह से रेमो आज यहां खड़े हैं. उन्होंने ही रेमो को स्वस्थ होने का हौसला दिया'.


वरुण ने आगे कहा कि 'मैं उन्हें दिल की गहराइयों से चाहता हूं और डीआईडी लिटिल मास्टर्स के फिनाले में उन्हें देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है'. बता दें कि डांस इंडिया डांस (DID) की शुरूआत साल 2009 में हुआ था, तब से लेकर अब तक ये पिछले 13 सालों से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. वहीं इस शो का 5वां सीजन चल रहा है, जिसका पिनाले हो चुका है. इस शो को रेमो डिसूजा, सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जज कर रहे हैं. शो के हर एपिसोड में कई फिल्म स्टार्स आते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: इस बॉडी पार्ट को लेकर 65 हजार बार सोचने के बाद Anshula Kapoor ने शेयर की वीडियो, बताई बड़ी वजह



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: