आज रिलीज होगा K.K का ये आखिरी गाना, इस फिल्म के लिए किया था रिकॉर्ड - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आज रिलीज होगा K.K का ये आखिरी गाना, इस फिल्म के लिए किया था रिकॉर्ड


<-- ADVERTISEMENT -->



सिंगर ने ये गाना पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शेरदिल : द पीलीभीत सागा' के लिए रिकॉर्ड किया था। गाने का नाम 'धूप पानी बहने दे' है। इस गाने को कई राष्ट्रीय पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, 'शेरदिल' टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस गाने को लेकर सिंगर ने 12 अप्रैल को फैंस को अपडेट दिया था। उन्होंने रिकॉर्डिंग रूम से इस अपडेट के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं।

इसके साथ सिंगर ने लिखा था कि- कल का दिन बहुत अच्छा रहा। अपन पुराने दोस्त शांतनु के लिए एक सुंदर गाना गाया, जिसे पुराने दोस्त गुलजार ने लिखा है और एक नई दोस्त श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म शेरदिल के लिए...मुझ पर विश्वास जताने के लिए शुक्रिया।

singer kk last song

सिंगर ने तीन दशकों से अधिक समय तक संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने वाले प्रसिद्ध बालीवुड गाने गाए। 31 मई को गायक केके ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। कोलकाता में आयोजित हुआ इवेंट उनकी जिंदगी का आखिरी इवेंट साबित हुआ। के.के. का जन्म दिल्ली में हिंदू मलयाली परिवार में 23 अगस्त 1968 में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा से लेकर कॉलेज की पढ़ाई -लिखाई भी दिल्ली में ही हुई। केके की स्कूलिंग दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल से हुई थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया। सिंगर केके ने डीयू के किरोड़ीमल कॉलेज से बीकॉम की डिग्री हासिल की।

साल 1999 में उन्होंने क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम के सपोर्ट में जोश ऑफ इंडिया गाना गाया था। वहीं, बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने लगभग 3500 जिंगल गाए थे। साल 1999 में के.के. द्वारा गाए म्यूजिक एलबम पल से सिंगर को पहचान मिली थी। इस एलबम का गाना 'याद आएंगे ये पल' काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद इन्होंने मुड़कर नहीं दखा।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: