Katrina Kaif नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ रोमांस फरमा रहें Vicky Kaushal, फोटो हो रहीं वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Katrina Kaif नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ रोमांस फरमा रहें Vicky Kaushal, फोटो हो रहीं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद पिछले साल दिसंबर 2021 में बॉलीवुड के छुपे रुस्तम कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंध गए थे, जिसके बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं और अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं. वहीं उनके फैंस भी अब दोनों के पेरेंट्स बनने के सपने सजाए बैठे हैं और ऐसे में विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें विक्की कैट के साथ नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

वहीं जब से विक्की की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनके फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. उनकी ऐसी फोटो देख सभी काफी हैरान नजर आ रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि उनके साथ येलो कलर की ड्रेस में लड़की नजर आ रही है, जिसके साथ एक्टर किसी बीच पर रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी इन फोटो पर यूजर्स कमेंट्स कर पूछ रहे हैं कि 'क्या कैट को पता है किसी और के साथ छुट्टियां मना रहे हो', तो कुछ यूजर्स का कहना है कि 'ये सब क्या है?'. दरअसल, हम आपको बताते हैं कि आखिर ये क्या है?

यह भी पढ़ें: सास की मौत के बाद 15 मिनट तक हंसती रही थीं Archana Puran Singh!


बता दें कि ये तो कंफर्म है कि दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन अब तक फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है, जिसके चलते अभी फिलहाल फिल्म के नाम का किसी को कोई अंदाजा नहीं है. ये तस्वीरें दोनों की शूटिंग के दौरान की हैं जो सेट से ही वायरल हुई हैं. वहीं अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें 'गोविंदा मेरा नाम', 'सैम बहादुर', 'द इमोर्टल अश्वत्थामा', 'तख्त', 'लुका छुप्पी 2' और 'भूत पार्ट 2' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें: 'हंसते-हंसते 3 बार कुर्सी से गिर चुका हूं' Ranbir Kapoor की 'Brahmastra' का मजाक उड़ाते हुए एक्टर ने कही ऐसी बात, यूजर्स बोले - 'और कितना गिरो...'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: