लगातार फ्लॉप फिल्में देने पर इस एक्टर ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना, कहा- 'एक दिन अक्षय खुद से पूछेंगे कि आम काटकर खाऊं या चूसकर' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लगातार फ्लॉप फिल्में देने पर इस एक्टर ने अक्षय कुमार पर साधा निशाना, कहा- 'एक दिन अक्षय खुद से पूछेंगे कि आम काटकर खाऊं या चूसकर'


<-- ADVERTISEMENT -->



ट्रोलर्स की लिस्ट में कंट्रोवर्सियल क्रिटिक केआरके का नाम भी शामिल था। उन्होंने फिल्म को पहले ही दिन डिजास्टर बता दिया था। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद केआरके लगातार अक्षय कुमार पर निशाना साध रहे हैं।

केआरके ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए लिखा- अक्षय कुमार ने लगातार 6 फ्लॉप फिल्में दी हैं। मतलब अब वो दिन दूर नहीं जब अक्की खुद से पूछेंगा, कि मैं आम काटकर खाऊ कि चूसकर।

इतना ही नहीं कमाल ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज की शुक्रवार को पूरे भारत में हुई कमाई को लेकर तंज कसा है। केआरके ने लिखा, शुक्रवार को सम्राट पृथ्वीराज ने पूरे भारत से कुल 1350 रुपये का कलेक्शन किया है। यह 300 करोड़ की फिल्म का वर्ल्ड रिकोर्ड है।

आपको बता दें कि फिल्म से मिली प्रतिक्रिया के बाद अक्षय के करियर पर सवाल उठने लगे हैं और उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिव्यू नहीं दिया जा रहा है, जिसके चलते एक्टर का आगे का फिल्मी करियर दांव पर लग सकता है। उन्होंने लगातार बैक टू बैक 6 फ्लॉप मूवीज दी हैं। इनमें लक्ष्मी, दुर्गामती, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज शामिल हैं।

वहीं खबर आई थी कि अक्षय कुमार के हाथ से फिल्म धूम 4 (Dhoom 4) भी निकल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म से अक्षय कुमार को बाहर कर दिया गया है। कहा जा रहा था कि वे इस फिल्म निगेटिव रोल प्ले करने वाले थे, लेकिन अब सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के चलते अक्षय को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि यशराज ने इस खबर की पुष्टि नहीं की मगर चर्चाएं ऐसी हैं।

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया है। इसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर हैं। डायरेक्टर चंद्रप्रकश द्विवेदी की बनाई इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। 3 जून को फिल्म रिलीज हुई है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: