फ्लॉप फिल्म से भी कम नहीं हुए Shahid Kapoor के नखरे, अगली फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़ कि सुनकर रह जाएंगे दंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फ्लॉप फिल्म से भी कम नहीं हुए Shahid Kapoor के नखरे, अगली फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़ कि सुनकर रह जाएंगे दंग

फ्लॉप फिल्म से भी कम नहीं हुए Shahid Kapoor के नखरे, अगली फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़ कि सुनकर रह जाएंगे दंग

<-- ADVERTISEMENT -->



शाह‍िद कपूर (Shahid Kapoor) को लास्ट टाइम फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था. इस फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) नजर आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद अब उनके पास कई फिल्मों के ऑफर तो आ रहे हैं, लेकिन खबरों की माने तो शाहिद ने अपनी फीस को कई गुना बढ़ा दिया है. खबरों की माने तो शाह‍िद कपूर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए काफी हाई डिमांड रखी है, जो किसी भी मेकर के होश उड़ा दे. बताया जा रहा है कि एक फिल्म डायरेक्टर ने शाहिद को फिल्म के लिए ऑफर दिया था.

वहीं खबरों की माने तो इस ऑफर को शाहिद एक्सेप्ट करने को तैयार है, लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए करीबन 35 करोड़ की डिमांड की है, जो काफी चौंकाने वाला है. बताया जा रहा है कि शाहिद की ये डिमांड उनकी पिछली फ्लॉप फिल्म 'जर्सी' से भी 5 करोड़ रुपये ज्यादा है.

वहीं उनकी एस डिमांड और पिछली फ्लॉप फिल्म को देखते हुए डायरेक्टर के लिए बड़ी दुव‍िधा का विषय ये बन चुका है कि वो अपनी इस फिल्म के लिए शाहिद को बुक करें या नहीं. वहीं शाह‍िद की बढ़ी डिमांड को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्टर पर अपनी फ्लॉप फिल्म का कोई खास असर नहीं पड़ा है.

वहीं अगर शाह‍िद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, फिलहाल उनके पास अभी कोई बड़ा ऑफर नहीं है. साथ ही वो इस समय अपने परिवरा यानी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ यूरोप घूमने गए हैं. उन्होंने स्व‍िट्जरलैंड से अपनी कई खूबसूरत फोटोज भी शेयर की थीं. वहीं अब शाह‍िद परिवार के साथ इटली में अपना आगे का टूर एंजॉय कर रहे हैं.

इसके अलावा उनको कुछ समय पहले IIFA 2022 में देखा गया था, जहां उन्होंने गधे पर एंट्री की थी और साथ ही अनन्या पांडे के साथ अपनी डांस परफॉर्मेंस भी दी थी. उनकी सिजलिंग ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से कयास लगाए जा रहे हैं क‍ि दोनों जल्द ही साथ काम करने वाले हैं.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: