बॉयफ्रेंड Adil Khan संग रोते हुए रात में पुलिस स्टेशन पहुंचीं Rakhi Sawant, एक्स-हस्बैंड पर लगाए गंभीर आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉयफ्रेंड Adil Khan संग रोते हुए रात में पुलिस स्टेशन पहुंचीं Rakhi Sawant, एक्स-हस्बैंड पर लगाए गंभीर आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी न किसी खबर या विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं. इन दिनों वो अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों साथ में कहीं न कहीं इवेंट या पार्टी में स्पॉट होती रहती हैं. इसके अलावा दोनों की रोमांटिक फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसी बीच उनका एक और ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं और रात में ही अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान पुलिस टेशन पहुंचीं. वीडियो में राखी फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं.

राखी और आदिल ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया, जहां राखी सावंत से जब पैपाराजी ने सवाल पूछे तो वो काफी रोने लगीं और उन्होंने बताया कि पुलिस स्टेशन अपने एक्स-हस्बैंड रितेश सिंह (Ritesh Singh) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने आए हैं. राखी ने उनपर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. पैपाराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने बताया कि 'उनके एक्स-हस्बैंड रितेश ने उनका इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है'. साथ ही उन्होंने बताया कि 'रितेश उन्हें बहुत परेशान कर रहा है'. इसके अलावा भी राखी सावंत ने रोते हुए आगे बताया कि 'रितेश ने उनके साथ अकाउंट्स में अपना नाम और नंबर डाल दिया है'.

यह भी पढ़ें: 1 ही फिल्म में साथ नजर आएंगे 80 दशक के ये 4 एक्शन स्टार्स, जानें क्या है नाम?


राखी ने बताया कि 'उसने मुझसे साफ-साफ कह दिया है कि वो मुझे और आदिल को बर्बाद कर देगा और हम दोनों को साथ नहीं रहने देगा. आज हम सभी लोग इंस्टाग्राम से पैसे कमाते हैं और उसने उसे हैक लिया है'. राखी सावंत ने रितेश पर आरोप लगाते हुए बताया कि 'वो उन्हें गंदे-गंदे मेसेज भी भेज रहे हैं. मुझे वो मेसेज में गलत-गलत बातें लिखता है'. वहीं आदिल ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि 'काफी कोशिशों के बावजूद लॉग इन नहीं हो पा रहा, क्योंकि उसने राखी के जीमेल अकाउंट में अपनी आईडी डाल दी है. वो अब अपना गूगले पे या फोन भी एक्सेस नहीं कर पा रही है'.

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली' Prabhas जल्द बनेंगे दुल्हा, शादी की तैयारियां हुईं शुरू; ये होगा दिन और तारीख!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: