जब Ameesha Patel को थप्पड़ मारकर मां ने निकाल दिया था घर से बाहर, कई विवादों के चलते बिगड़ा था घरवालों से रिश्ता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब Ameesha Patel को थप्पड़ मारकर मां ने निकाल दिया था घर से बाहर, कई विवादों के चलते बिगड़ा था घरवालों से रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम कमाने वाली और खूबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. आज भले ही अमीषा फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उनके अभिनय ने सभी को काफी प्रभावित किया है. अमीषा पटेल ने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ हिट हुईं तो कुछ फ्लॉप हुईं, लेकिन हर फिल्म में उनके अभिनय ने लोगों का खासा दिल जीता. अमीषा ने अपने करियर की शुरूआत ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. खास बात ये थी कि दोनों की ये पहली फिल्म थी और हिच भी भी साबित रही.

कम समय में बनाया था अच्छा नाम

इस फिल्म से अमीषा पटेल रातों-रात स्टार बन गई थीं. इसके अलावा उन्होंने 'गदर' फिल्म में 'सकीना मैडम' का किरदार निभाकर खुद को एक बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर साबित करते दिखाया. इस किरदार और फिल्म के बाद अमीषा को फैंस सकीना मैडम कह कर बुलाने लगे थे. अगर देखा जाए तो अमीषा पटेल का फैमिली बैकग्राउंड इंडस्ट्री से जुड़ा नहीं है, लेकिन उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना खासा नाम बनाया है. अमीषा के जन्म 9 जून 1976 को गुजराती परिवार में हुआ था. उन्होंने अमेरिका के टफ्ट्स विश्वविद्यालय से इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की और गोल्ड मेडल भी जीता.

यह भी पढ़ें: 'हर्ड के साथ गलत हुआ...', Amber Heard के सपोर्ट में उतरीं Swara Bhaskar; यूजर्स बोले - 'हर जगह घुसना जरूरी नहीं'


मां ने चप्पलों से मारा था

इसके बाद धीरे-धीरे दोनों काफी नाजदीकियां बढ़ने लगी. बताया जाता है कि दोनों ने लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. अमीषा पटेल की विक्रम भट्ट से अफेयर की खबर जब उनके माता-पिता को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया. खबरों की माने तो डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अफेयर के चलते भी अमीषा को उनकी मां ने चप्पल से भी पीटा था और घर से बाहर निकाल दिया था. इन दोनों ही मामलों ने अमीषा को काफी सुर्खियों में ला दिया था. कई सालों तक अमीषा की अपने परिवार से नहीं बनी थी और वे अलग रहने लग गई थीं.

यह भी पढ़ें: फिल्म के हिट होते ही Kamal Haasan ने डायरेक्ट को गिफ्ट की कार, साथ में लिखा इमोशनल लेटर



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: