एक्ट्रेस ने किसा खुलासा, डायरेक्टर को एक्टिंग से ज्यादा शरीर के अंगों में थी दिलचस्पी, कहा- अपने सारे कपड़े उतारो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस ने किसा खुलासा, डायरेक्टर को एक्टिंग से ज्यादा शरीर के अंगों में थी दिलचस्पी, कहा- अपने सारे कपड़े उतारो


<-- ADVERTISEMENT -->



ईशा फिल्म ‘कहीं है मेरा प्यार’ में जैकी श्रॉफ और संजय कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो तमिल फिल्म ‘थित्तिवसल’ (Thittivasal) में नजर आई हैं। हाल ही में अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने भी अपने कास्टिंग काउच की कहानी बताई। बॉलीवुड में अब तक के अपने सफर के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि यह सफर इतना आसान नहीं था। फिल्मों में काम करना और रोल मिलना बहुत मुश्किल होता है। आपको यहां कड़ी मेहनत करनी है।

ईशा अग्रवाल ने आगे कहा, ‘मैं लातूर के एक छोटे से कस्बे में पैदा हुई और अपना शुरुआती जीवन वहीं बिताया। छोटे शहरों से आने वाले लोगों के लिए मुंबई में नाम कमाना किसी चुनौती से कम नहीं है। जब आप छोटे शहर से आते हैं तो लोग यह स्वीकार नहीं कर सकते कि आप ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं। यह एक बड़ी चुनौती वाला काम है। मैंने किसी तरह अपने माता-पिता को इसके लिए राजी किया था। पढ़ाई खत्म करने के बाद मैं मुंबई पहुंच गई और ऑडिशन देने लगी।

बॉलीवुड में रोल के लिए एक्ट्रेस से समझौता करने के सवाल और ईशा अग्रवाल ने स्वीकार किया कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस के साथ ऐसी घटनाएं आज भी होती हैं। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि एक बार उन्हें भी बॉलीवुड के एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके ऑफिस बुलाया था। एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन भी उनके ऑफिस गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह शख्स दावा कर रहा था कि उसने कई बड़े एक्टर्स को कास्ट किया है। वह एक्ट्रेस को बड़े प्रोजेक्ट दिलाने की बात भी कर रहे थे।

eesha agarwal

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अभी बात चल ही रही थी कि तभी अचानक उस डायरेक्टर ने मुझसे सारे कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मेरी बॉडी को देख सके। उसने इसकी वजह बताई कि रोल के लिए उसे देखना जरूरी है। मैंने उसे तुरंत मना कर दिया और अपनी बहन को लेकर ऑफिस से बाहर आ गई। कुछ दिनों बाद तक वह मुझे मैसेज करता रहा लेकिन जल्दी ही मैंने उसे ब्लॉक कर दिया।

इतना ही नहीं ईशा ने हीरो-हीरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई आने वालों लोगों को सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि, 'आपको बहुत से लोग मिलेंगे जो कहेंगे कि वो बड़ी कास्टिंग कंपनी से हैं उनसे बच के रहें। वो आपको कई ऑफर देंगे, लेकिन इस ट्रैप से आपको बचना है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: