'इधर-उधर का खाना छोड़ दिया', Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग शादी को लेकर कही ये बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'इधर-उधर का खाना छोड़ दिया', Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग शादी को लेकर कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. हाल में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ जिसके दौरान फिल्म मेकर्स से लेकर सभी कलाकार वहां मौजूद थे. इसी इवेंट के दौरान वहां पर मौजूद रिपोटर्स ने रणबीर कपूर ने उनकी निजी और शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई सवाल किए, जिसको लेकर एक्टन ने भी खुलकर बात की और पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बारे में भी काफी बातें की. इन दिनों आलिया विदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

रणबीर और आलिया बॉलीवुड के पॉवर कपल्स माने जाते हैं. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने इसी साल मई में शादी कर ली, जिसके बाद से उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. दोनों की शादी की फोटोज-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद अब रणबीर ने इस इवेंट के दौरान बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही हैं? वहीं रणबीर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘पिछले दो साल सबके लिए बहुत खराब रहे, लेकिन मेरे लिए तो बहुत ज्यादा ही खराब रहें’.

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai नहीं बल्कि Karishma Kapoor से शादी करना चाहते थे Abhishek Bachchan, मां जया बच्चन की वजह से रह गया प्यार अधूरा


रणबीर ने कहा कि ‘आलिया ही मुझे दाल में तड़का लगा के चावल दाल खिलाती है. अब जिंदगी में जो कुछ भी है वो आलिया ही है और मैं अपने जीवन में इससे बेहतर साथी नहीं पा सकता था’. इससे पहले नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी अपनी बहू आलिया के बारे में कई बातें बताई थी. बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही 'शमशेरा' के बाद आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. साथ ही ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Akshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar, कई रातों की उड़ गई थी नींद



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: