क्या नकली हैं सलमान खान 6 पैक एब्स? सामने आया वीडियो बन रहा गवाह! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या नकली हैं सलमान खान 6 पैक एब्स? सामने आया वीडियो बन रहा गवाह!


<-- ADVERTISEMENT -->



वीडियो को शेयर करते हुए लोग दावा कर रहे थे कि जिन 6 पैक एब्स को वह फिल्मों में फ्लॉन्ट करते हैं वो असल में नकली हैं। जी हां सलमान खान से जब सीधे तौर पर ये सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में सफाई देते हुए बताया था कि असल में उनके एब्स काफी बड़े हैं जिसकी वजह से शर्ट पहनने पर वो पेट की तरह दिखते हैं।

सलमान खान ने बताया था कि बाकी एक्टर्स के मुकाबले उनके एब्स काफी बड़े हैं। यही वजह है कि जब वह शर्टलेस होते हैं तब उनके मसल्स अपीलिंग लगते हैं लेकिन शर्ट या कोई कपड़े पहनने पर ये पेट की तरह दिखते हैं।

आपको याद हो तो वायरल वीडियो में दिखाया गया था कि दबंग खान के पेट पर कोई 6 पैक एब्स नहीं हैं, इन्हें VFX की मदद दिखाने की कोशिश की जाती है क्योंकि उनकी ज्यादातर फिल्में उनकी फिजीक और जबदस्त बॉडी के चलते ही हिट होती रही हैं। वहीं एक बार KRK ने भी वीडियो शेयर करते हुए दावा किया था कि सलमान असल में जिलेटिन सूट या फिर VFX की मदद से 6 पैक एब्स दिखाते हैं।

वैसे इस लिस्ट में सिर्फ सलमान खान का नाम ही शामिल नहीं है बल्कि इनमें गोविंदा, अक्षय कुमार, का नाम भी शामिल है। गोविंदा की फिल्म ‘हैप्पी एंडिंग’ में ऐसा सीन फिल्माया गया था कि इससे अभिनेता की छवि खराब हो गई। दरअसल, मुझे नहीं पता कि फिल्म निर्माता ने अभिनेता के सिक्स पैक को दिखाने के लिए किस सोच से डिजिटल तकनीक का सहारा लिया। उनकी सोच के उलट दर्शकों ने गोविंदा के ‘नकली सिक्स पैक’ को पकड़ लिया था।

वहीं अक्षय भी सीजीआई यानी डिजिटल तकनीक की मदद लेने से नहीं चूके। उनकी फिल्म ‘बॉस’ के क्लाइमेक्स सीन में उनके शरीर को विशाल दिखाने के लिए डिजिटल तकनीक का इस्तेमाल किया गया था। उनका यह नकली शरीर तब दिखाई देता है जब वह अपनी शर्ट फाड़कर खलनायक से रोनित रॉय की ओर बढ़ते हैं। यह काम इतनी लापरवाही से किया गया कि दर्शकों ने इसे पकड़ लिया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: