'Samrat Prithviraj' के फ्लॉप होते ही ठंडे बस्ते में गई Akshay Kumar और Tiger Shroff की ‘Bade Miyan-Chote Miyan' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Samrat Prithviraj' के फ्लॉप होते ही ठंडे बस्ते में गई Akshay Kumar और Tiger Shroff की ‘Bade Miyan-Chote Miyan'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्म ने अपनी बजट के हिसाब से कमाई तक नहीं की. फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर अक्षय कुमार इन दिनों काफी ट्रोल हो रहे हैं और खासी सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि उनकी एक अपकमिंग फिल्म को स्थगित कर दिया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) नजर आने वाले थे.

इस फिल्म का नाम बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan-Chote Miyan) है. इस साल के शुरूआत में फरवरी के आस-पास फिल्म के एक टीजर को जारी किया गया था, जिसमें दोनों के एक्शन सीन दो दिखाया गया था. टीजर को काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस फिल्म के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन फिलहाल खबर आ रही है कि अपनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद अक्षय इस फिल्म की शूटिंग करने वाले थे, जिसको उन्होंने अप पोस्टपोंड कर दिया है. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म को बजट के चलते कुछ समय के लिए रोका गया है.

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने प्रभास की 'बाहुबली' समेत इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मिनटों में किया था रिजेक्ट, अब लगता है बुरा!


साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है कि शायद इस फिल्म पर अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' और टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' के फ्लॉप होने का काफी असर पड़ा है. बता दें कि इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा था. फिल्म को अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन अब इस फिल्म के पोस्टपोन होने से मेकर्स के साथ-साथ फैंस भी काफी निराश नजर आ रहे हैं. हालांकि, अंदाजा लगया जा रहा है कि कुछ समय बाद इस फिल्म पर काम शुरू होगा और अभी भी उम्मीद है कि ये फिल्म 2023 में जरूर फ्लोर पर आएगी.

यह भी पढ़ें: जब Ameesha Patel को थप्पड़ मारकर मां ने निकाल दिया था घर से बाहर, कई विवादों के चलते बिगड़ा था घरवालों से रिश्ता



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: