Salman Khan के बाद ये बॉलिवुड सेलिब्रिटी था Lawrence Bishnoi का अगला टारगेट? नाम जान उड़ जाएंगे होश - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan के बाद ये बॉलिवुड सेलिब्रिटी था Lawrence Bishnoi का अगला टारगेट? नाम जान उड़ जाएंगे होश


<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को कुछ समय पहले एक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी मिली था, जिसमें लिखा था कि 'आपका हाल भी मूसेवाला जैसा ही होगा'. इस खबर के सामने आने के बाद मुबंई पुलिस द्वारा एक्टर और उनके पिता की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया था. साथ ही इस मामले में एक शख्स सौरभ उर्फ महाकाल को गिरफ्तार किया गया था, जिससे पूछताछ के दौरान कई खुलासे भी हुए. इसी बीच एक और चौंकाने वाले खबर सामने आ रही है.

बताया जा रहा है कि केवल सलमान खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक और बड़ी हस्ती लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर थे और वो कोई और नहीं बल्कि फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) है. खबरों की माने तो इस बात का खुलासा भी गिरफ्तार शख्स सौरभ उर्फ महाकाल द्वारा ही किया गया है.

बताया जा रहा है कि सलमान खान के बाद उनका अगल निशाना करण जौहर थे, जिनसे वो और उसका गैंग 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने की प्लानिंग बना रहे थे. खबरों की माने तो कथित तौर पर महाकाल ने बताया कि 'गैंग ने करण जौहर को धमकी देकर फिरौती मांगने की प्लानिंग की थी'.

यह भी पढ़ें: 'अब नहीं करूंगी दिल की बात!', शिकायत के बाद Sai Pallavi ने दी सफाई; कश्मीरी पंडितों पर दिया था विवादित बयान


सुत्रों की माने तो महाकाल के दिए गए बयान में इस बाता का खुलासा किया गया है कि 'कनाडा में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के भाई विक्रम बराड़ ने उसके साथ सिग्नल और इंस्टाग्राम के जरिए बात की थी'. वहीं इस पूरे मामले पर मुंबई के एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि 'इन दावों की अभी पुष्टि नहीं हुई है'.

साथ बी बताया जा रहा है कि ये सब करने के पीछे उनका का उद्देश्य पब्लिसिटी हासिल करना और फिरौती की बड़ी रकम हासिल करना था. बता दें कि पुलिस ने ये भी बताया है कि सिद्धेश उर्फ महाकाल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाल के मर्डर केस में एक संदिग्ध शूटर संतोष जाधव का करीबी सहयोगी था.

यह भी पढ़ें: 'लोग खराब फिल्म नहीं देखेंगे', Varun Dhawan ने साउथ फिल्मों को लेकर कही ऐसी बातें



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: