Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranbir Kapoor की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #BoycottBrahmastra


<-- ADVERTISEMENT -->




बेहद लंबे इंतजार के बाद 15 जून को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसको दर्शकों का अच्छी रिस्पॉन्स तो मिला. फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagaarjun) और मौनी रॉय (Mauni Roy) भी जैसे बड़े कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों का रोमांच साफ देखा जा सकता है, लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर कुछ यूजर्स और दर्शक काफी काफी नाराज नजर आ रहे हैं.

वहीं ट्विटर पर भफी तेजी से #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, दर्शकों और यूजर्स का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसी चीजें दिखाई गई है, जिनको अनदेखा नहीं किया जा सकता. साथ ही कुछ यूजर्स इस बात से भी नाराज नजर आ रहे हैं कि फिल्म को हॉलीवुड के साथ कंपेयर करके बनाया गाया है. #BoycottBrahmastra को लेकर कुछ यूजर्स का कहना है कि 'केवल सभी फिल्मों में हिंदू देवी देवताओं को लेकर ही क्यों कंटेंट बनाया जाता है'. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि 'ट्रेलर में रणबीर कपूर जूत पहन कर मंदिर में जा रहे हैं'.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar नहीं Sunny Deol के लिए लिखी थी 'सम्राट पृथ्‍वीराज'? डायरेक्‍टर ने बताया इसलिए फ्लॉप हुई फिल्म


वहीं इसस पहले बॉलीवुड एक्ट्रर केआरके ने भी फिल्म के ट्रेलर का एक रिव्यू डालते हुए इसको एलियंस की मूवी बताया था. कहा था कि 'ये फिल्म धरती पर रहने वालों की समझ नहीं आएगी'. साथ ही उन्होंने कहा था कि 'ट्रेलर को देखने के बाद उनकी हंसी छूट गई थी'. इसके अलावा हाल में उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ट्रेलर रिव्यू वीडियो साझा किया है. साथ ही लिखा है 'आज #करण जौहर की फिल्म #ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो गया है और #BoycottBollywood पहले स्थान पर ट्रेंड कर रहा है. ये इस बात का सबूत है कि लोगों ने करण जौहर को माफ नहीं किया है. #रणबीर कपूर #आलिया भट्ट #मौनीरॉय #अमिताभ बच्चन'.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के बेटे Azad को मिला Harry Potter का खिताब, यूजर्स बोले - 'जादू की छड़ी कहां है?'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: