Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्काई ब्लू गाउन में किम कार्दशियन ने कैमरे के सामने दिए जबरदस्त पोज, तस्वीरों में लगाया खूबसूरती का तड़का

Kim Kardashian in a sky blue gown. स्काई ब्लू गाउन में किम कार्दशियन ने कैमरे के सामने दिए जबरदस्त पोज, तस्वीरों में लगाया खूबसूरती का तड़का

<-- ADVERTISEMENT -->




Kim Kardashian in a sky blue gown

Kim Kardashian in a sky blue gown- हॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। इतना ही नहीं किम अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी साझा करती रहती है। हाल ही में किम ने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जो खूब वायरल होने लगी है।

Kim Kardashian in a sky blue gown

लुक्स के बारें में बात की जाए तो किम स्काई ब्लू गाउन में दिखाई दे रही है। जिसके साथ अभिनेत्री ने हील पहन रखी है। न्यूड मेकअप और पोनी से किम ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में किम गॉर्जियस दिख रही है। अभिनेत्री कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुई नज़र आ रही है। किम की इन फोटोज पर फैंस फिदा हो चुके है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अभिनेत्री पति कान्ये वेस्ट से अलग होने के उपरांत कानूनी तौर पर सिंगल हो चुकी है। सिंगल स्टेटस मिलने के उपरांत अभिनेत्री क्ट्रेस ने पीट डेविडसन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशयल कर दिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: