'ये 90s में चलता था कुछ भी दिखा दो', Shah Rukh Khan की फिल्म 'पठान' को लेकर एक्टर ने कही ये बात, यूजर्स बोले - 'किसी ने पूछा आपसे?' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये 90s में चलता था कुछ भी दिखा दो', Shah Rukh Khan की फिल्म 'पठान' को लेकर एक्टर ने कही ये बात, यूजर्स बोले - 'किसी ने पूछा आपसे?'


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल में 25 जून को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने के मौके पर उनकी फिल्म 'पठान' (Pathan) के टीजर और पोस्टर रिलीज किए गए, जिसको लेकर SRK के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले कमाल राशिर खान यानी केआरके (KRK) ने भी शाहरुख की फिल्म का पोस्टर शेयर किया और साथ ही उनका मजाक भी उड़ाया है. KRK ने पोस्टर साझा कर उसका लॉजिक पूछा है? केआरके कहा कहना है कि 'ऐसी फिल्में 90 के दशक में चला करती थी अब नहीं'.

शाहरुख खान की फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए केआरके ट्वीट कर लिखते हैं 'मेरा आसान प्रश्न! अगर डायरेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर के पास लॉजिक वाला पोस्टर तक बनाने का दिमाग नहीं है तो वे एक अच्छी फिल्म कैसे बना सकते हैं? ये सब 90 के दशक में चलता था कि कुछ भी दिखा दो. अब ये काम नहीं करता'. वहीं केआरके के इस ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि 'आपके किसने पूछा है?'. वहीं कुछ यूजर्स उनका समर्थन कर फिल्म के बायकॉट करने की बात कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma को ट्विटर पर 'Shame On You' कहते हुए ब्राह्मण हो क्यों याद दिलाया?


इसको लेकर केआरके को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन उनको इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ा. कुछ समय पहले केआरके ने बॉलीवुड के बाकी क्रिटिक्स को समोसा बताते हुए खुद को नंबर. 1 फिल्म क्रिटिक्स बताया था. इसके अलावा वो अक्सर ही शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं. इसके अलावा वो देश दुनिया की खूबरों पर भी अपनी बातों को बेहद बेबाकी के साथ रखते हैं, जिसको लेकर वो हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं.

यह भी पढ़ें: '106 साल तक बना रहना चाहता हूं हीरो', Shah Rukh Khan की बात सुन फैंस बोले - 'जिंदगी भर रहेंगे'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: