Salman Khan नहीं दीपक तिजोरी को मिली थी 'मैंने प्यार किया', 33 साल बाद खुला राज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan नहीं दीपक तिजोरी को मिली थी 'मैंने प्यार किया', 33 साल बाद खुला राज


<-- ADVERTISEMENT -->


सलमान खान (Salman Khan) ने अपने करियर की शुरूआत साल 1988 से रेखा (Rekha) की फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से डेब्यू किया था, लेकिन इस फिल्म में उनका साइड रोल था. वो फिल्म में कुछ खान नजर नहीं आए. इसके बाद उन्होंने लीड एक्टर के तौर पर साल 1989 में आई सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से की थी. इस फिल्म में उनके एक साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी अपने करियर की शुरूआत की थी. फिल्म में सलमान ने प्रेम का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके किरदार ने उनको रातोंरात स्टार बना दिया था. इसलिए उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में प्रेम का किरदार निभाया है.

सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के मेन किरदार के लिए सलमान खान और दीपक तिजोरी के बीच कड़ी टक्कर थी? जी हां, इस फिल्म के लिए दोनों ने अपना-अपना ऑडिशन दिया था और उस दौरान किरदार के लिए दीपिक तिजोरी के भी नाम पर विचार किया जा रहा था. आज हम आपको इस किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां दीपक तिजोरी को सलमान खान ने रिप्लेस कर दिया था. आखिर मेकर्स ने ऐसा क्या देखा था, जिसकी वजह से उन्होंने दीपक को नहीं सलमान को चुना?

यह भी पढ़ें: 'Samrat Prithviraj को लोगों ने बस 5 दिन दिए और मैंने 15', Akshay Kumar की आड़ में एक्टर ने खुद को बताया नबंर 1; बाकी को बताया समोसा


बता दें कि सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' के बाद दीपक तिजोरी ने साल 1990 में फिल्म 'आशिकी' से अपना डेब्यू किया था, लेकिन इस फिल्म में उन्होंने राहुल रॉय के साथ सपोर्टिंग किरदार निभाया था, जिसके बाद से लेकर अपनी तमाम फिल्मों में उन्होंने सपोर्टिंग किरदार निभाए हैं. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों दीपक तिजोरी अपनी डायरेक्टेड फिल्म 'Tipppsy' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वहीं सलमान खान 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: क्यों फिल्मों में शर्टलेस होने से कतराते हैं Mahesh Babu? ये है बड़ी वजह



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: