'गोरे लोगों को ऊपर समझते हैं', अपने सांवले रंग को लेकर Isha Gupta को छलनी पड़ी इंडस्ट्री की कई कड़वी बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'गोरे लोगों को ऊपर समझते हैं', अपने सांवले रंग को लेकर Isha Gupta को छलनी पड़ी इंडस्ट्री की कई कड़वी बातें

'गोरे लोगों को ऊपर समझते हैं', अपने सांवले रंग को लेकर Isha Gupta को छलनी पड़ी इंडस्ट्री की कई कड़वी बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों ‘आश्रम 3’ में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. ये वेब सीरीज ‘आश्रम’ का तीसरा पार्ट हैं, जिसमें ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ इंटीमेट सीन दिए है. इसके अलावा ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने बताया था कि कैसे शुरूआत से लेकर अब तक उनको उनके लुक्स और रंग को लेकर सर्जरी को लेकर तमाम तरह के सलाह दी जाती है.

ईशा ने ये भी बताया कि 'उनके सांवले रंग की वजह उन्होंने फिल्मों में रोल नहीं मिलते, लेकिन उन्होंने अपने रंग को स्वीकार किया और पूरे आत्मविश्वास के साथ इसे अपनाया'. ईशा गुप्ता ने इंडस्ट्री के इस दोगलेपन के बारे बात करते हुए बताया कि ‘एक वक्त था जब मैं सोचती थी काश मैं इडंस्ट्री से होती. मैं जानती हूं तब मैं इन सबका सामना नहीं करती, जब आप इंडस्ट्री से होते हैं तो आप फ्लॉप भी दे दें तो ये कोई बड़ी बात नहीं होगी, क्योंकि आपके पास अभी भी एक और फिल्म होगी. मुझे याद है जब मेरी पहली फिल्म फ्लॉप हुई थी तो मैं बहुत डरी हुई थी'.


ईशा ने आगे कहा कि ‘भारत में ये समस्या अभी नहीं से नहीं बहुत पुरानी है. हमारा मानना है कि गोरा रंग बेहतर होता है, गोरी लड़कियां अच्छी होती हैं, गोरे लोग अपना रास्ता बनाते हैं. हम अपने ऐड्स में भी यही सब दिखाते हैं. तुम एक क्रीम लगाओ और लड़का तुम्हें अपना के लिए तैयार हो जाएगा. आप क्रीम लगाएं और आपको ड्रीम जॉब मिल जाएगी, लेकिन जब आप अपनी इंडियन स्कीन की टोन के साथ बिना मेकअप के अपने असली चेहरे के साथ विदेश में या यूरोप जाते हैं तो वहां के लोग कहेंगे कि आप सबसे खूबसूरत हैं'.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: