रीमेक लिस्ट में शामिल हुई R Madhavan की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Rehnaa Hai Terre Dil Mein', बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगे Alia Bhatt-Kartik Aryan? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रीमेक लिस्ट में शामिल हुई R Madhavan की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Rehnaa Hai Terre Dil Mein', बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगे Alia Bhatt-Kartik Aryan?


<-- ADVERTISEMENT -->



आर माधवन (R Madhavan) नई हिंदी सिनेमा के साथ-साथ साउथ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल' (Rehna Hai Tere Dil) से की थी. ये फिल्म उस दौर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. आज भी ये फिल्म लाखों लोगों की फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म में माधवन के साथ दिया मिर्जा (Dia Mirza) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म के गाने 'सच कह रहा है दीवाना' और 'जरा-जरा' आज भी लोगों के पसंददीदा गानों में से एक है.

वहीं अब इस फिल्म का नाम भी रीमेक फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुका है. इस फिल्म के रीमेक की खबरें आ रही हैं. वहीं इस खबरों की सामने आने के बाद जहां कुछ लोगों काफी खुश हैं तो कुछ कहा कहना है कि इसका रीमेक बनाकर इस फिल्म को खराब कर दो. इसके अलावा खबरों की माने तो आर माधवन अपनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कास्ट कर सकते हैं. फिलहाल इन खबरों की कोई पुष्टी नहीं है. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने इस फिल्म की रीमेक को लेकर बात की.

यह भी पढ़ें: खूंखार खलनायक Rami Reddy के नाम से लगता था डर, इन्हीं की दर्दनाक मौत से सभी रहे अंजान


उन्होंने कहा कि 'वैसे तो बहुत सारे टैलेंटेड और प्यारे एक्टर्स हमारी इंडस्ट्री में है, लेकिन अगर मुझे किसी को कास्ट करना हुआ तो मैं कार्तिक और आलिया को कास्ट करना पसंद करूंगा. मेरे और रानी की तरह एक नया जोड़ा दोनो एक्टर्स के लिए एक्टिंग में एक दिलचस्प अनुभव होगा. बता दें कि आर माधवन की फिल्म RHTDM की तरह ही विवेक की फिल्म 'साथिया' भी एक तमिल फिल्म का रीमेक थी, जिसके निर्देशक मानी रत्नम थे. बता दें कि इन दिनों आर माधवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट्री: थे नंबी इफेक्ट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने शादी से पहले ही सोच लिए थे बच्चों के नाम, बनना चाहती हैं इतने बच्चों की मां



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: