इस एक्टर ने Kiara Advani को बताया 'लड़कियों की इमरान हाशमी', कहा- 'हाइट कम, Kiss ज्यादा' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्टर ने Kiara Advani को बताया 'लड़कियों की इमरान हाशमी', कहा- 'हाइट कम, Kiss ज्यादा'

इस एक्टर ने Kiara Advani को बताया 'लड़कियों की इमरान हाशमी', कहा- 'हाइट कम, Kiss ज्यादा'

<-- ADVERTISEMENT -->



केआरके ने वरुण धवन, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से लेकर जुग जुग जियो को लेकर कई पोस्ट किए।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा- लड़कियों की इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), हाइट कम, Kiss ज्यादा। कियारा आडवाणी ने अभी तक केवल दो हिट फिल्में 'कबीर सिंह' और 'भूल भुलैया 2' दी हैं! दोनों फिल्मों में एक्ट्रेस कोई भी होती फिल्म हिट होती। उनकी पांच फ्लॉप फिल्में हैं- 'लक्ष्मी', 'कलंक', 'इंदु की जवानी', 'टाइम मशीन' और 'जुग जुग जियो'।'

KRK यहीं नहीं रुके उन्होंने फिल्म को लेकर कई ट्वीट्स किए। कभी फिल्म को डिजास्टर बताया तो कभी फेक रेटिंग का आरोप लगाया। इन ट्वीट्स के बाद यूजर्स भड़क गए और KRK को आड़े हाथ ले लिया और खूब खरी खोटी सुनाई।

आपको बता दें 24 जून 2022 को रिलीज हुई फिल्म 'जुग-जुग जियो' को मिली जुली प्रतिक्रिय मिल रही है, लेकिन कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले वीक में 35 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ Jugjugg Jeeyo इस साल की चौधी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म की सूची में शुमार हो गई। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर मुख्य भुमिका में हैं।

अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण धवन के पेरेंट्स का रोल निभा रहे हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया है। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: