Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मेरी पत्नी का...', Deepika Padukone को लेकर Ranveer Singh ने जाहिर की ये इच्छा; जानें पूरी हुई या नहीं?


<-- ADVERTISEMENT -->




इंडस्ट्री के लवेबल कपल्स में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. दोनों ने साल 2018 में एक दूसरे को लंबे समय से डेट करने के बाद शादी कर ली थी, जिसके बाद से उनके फैंस अब दोनों के माता-पिता बनने का वेट कर रहे हैं. फिलहाल, दोनों कपल्स का इस बारे में क्या सोचना है ये साफ नहीं हो पाया. दोनों इन दिनों अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं. इसी बीच रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका को लेकर एक इच्छा जाहिर की है.

दरअसल, हाल में रणवीर सिंह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो साझा की है. फोटो ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर के साथ साझा की गई. फोटो में रणवीर काफी इंटेन्स लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने बालों का क्लीन और स्लीक स्टाइल में रखा है. साथ ही कानों में स्टड्स कैरी किए हुए है. फॉर्मल शर्ट और फ्रेंच दाढ़ी में रणवीर का हैंडसम लुक देखने को मिल रहा है. उनके इस लुक को देखने के बाद काफी फैंस ने कमेंट्स में उनकी तारीफ भी की है. साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने दीपिका को लेकर इच्छा जाहिर की है.

यह भी पढ़ें: पहली बार Akshay Kumar की इस फिल्म को एक्टर ने बताया ब्लॉकबस्टर, बोले - 'ये करियर बचा सकती है'

ranveer_singh_share_photo.jpg


उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'मैं अपनी पत्नी Deepika Padukone के कमेंट करने का इंतजार कर रहा हूं'. इसके बाद उनके इस फोटो पर स्टार्स से लेकर फैंस के कमेंट्स का तांता लग गया है. यूजर ने लिखा कि 'बीबा मुंडा' तो, वहीं दूसरे यूजर ने रणवीर को 'हॉट एंड हैंडसम' कहकर कॉम्प्लीमेंट दिया. इसी बीच दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया और लिखा 'मेरे पास जल्द से जल्द आ जाओ' और साथ ही एक हार्ट वाला इमोजी भी डाला है. वहीं उनके इस कमेंट्स को फैंस खूब लाइक्स भी दे रहे हैं. साथ ही कमेंट्स कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं.


बता दें कि इससे पहले दीपिका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर आई मिस यू का एक पोस्ट किया था, जिसपर रणवीर ने भी रिएक्ट किया था. वहीं अगर दोनों के काम की बात की जाए तो, दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'जवान' और साउथ स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाली हैं. वहीं रणवीर सिंह 'अन्नियन बॉलीवुड रीमेक' साउथ फिल्म की रीमेक के अलावा 'तख्त' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: रीमेक लिस्ट में शामिल हुई R Madhavan की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Rehnaa Hai Terre Dil Mein', बड़े पर्दे पर रोमांस करेंगे Alia Bhatt-Kartik Aryan?


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: