Katrina Kaif से शादी करके पछता रहें Vicky Kaushal? एक्टर ने बताया अब कैसी बीत रही लाइफ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Katrina Kaif से शादी करके पछता रहें Vicky Kaushal? एक्टर ने बताया अब कैसी बीत रही लाइफ


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के पावरफुल कपल कहे जाने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पिछले साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली. इस खबर से उनके फैंस भी काफी खुश नजर हुए थे. दोनों ने जयपुर में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए और अब एक साथ मुंबई में रह रहे हैं. दोनों अक्सर ही साथ में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो-वीडियो साझा करते रहते हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने अपनी शादी और लाइफ के बारे में खुलकर बात की.

साथ ही एक्टर ने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसी बीत रही है? दोनों की शादी 6 महीने हो चुके हैं. एक्टर ने इस बात को तो माना की शादी के बाद दोनों की पर्सनल लाइफ में भी काफी बदलाव आया है. दोनों साथ में काफी खुश नजर आते हैं, लेकिन आप सभी ने एक पुरानी कहावत तो सुनी ही होगी कि 'शादी का लड्डू जो खाए पछताए, जो न खाए वो पछताए'. हाल में दोनों अबू धाबी में आयोजित हुए IIFA 2022 में पहुचे थे, जहां उन्होंने पैपाराजी से बात करते हुए शादी को लेकर बात की.

यह भी पढ़ें: Kamal Haasan की 'विक्रम' के लिए Suriya ने नहीं लिया एक भी रुपया, ये है वजह


फैंस अब दोनों के पेरेंट्स बनने की न्यूज सुनने का वेट कर रहे हैं. वहीं अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में दिखाई देंगे. साथ ही विक्की सारा अली खान और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म और लक्ष्मण उटेकर के प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगे. वहीं कैटरीना कैफ भी सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. साथ ही वो 'मेरी क्रिसमस', 'जी ले जरा', 'फ़ोन भूत' और 'सत्‍ते पे सत्‍ता रिमेक' जैसे प्रोजेक्टस में भी नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Angelina Jolie : जब संजय लीला भंसाली पर Shah Rukh Khan ने किया मजाक, तो जोर-जोर से हंसनी लेगीं Angelina



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: