IIFA 2022 : जब परफॉर्मेंस के बीच AR Rahman के पैर छूने पहुंचे Yo Yo Honey Singh, कही ये बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

IIFA 2022 : जब परफॉर्मेंस के बीच AR Rahman के पैर छूने पहुंचे Yo Yo Honey Singh, कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->



इस साल आईफा 2022 (IIFA 2022) का आयोजन अबू धाबी के पास बने यस आईलैंड में हुआ, जहां बी-टाउन के सभी बड़े और दिग्गज स्टार्स पहुंचे थे. साथ ही इस अवॉर्ड शो में कई बड़े सिगंर्स भी पहुंचे थे, जिसमें ए आर रहमान (AR Rahman) से लेकर हनी सिंह (Honey Singh) तक ने शिरकत की थी और इस समय वो फैंस के दिलों पर उतर गए है. हाल में IIFA से हनी सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं और इसी बीच वो स्टेज से नीचे उतरते हैं और सामने बैठे दिग्गज सिंगर ए आर रहमान के पैर छूने लगते हैं.

इसके बाद ए आर रहमान भी बड़े प्यार से स्माइल करते हुए हनी सिंह को उठाते हैं और गले से लगा लेते हैं. इसके बाद रहमान ने उठने पर उनसे हाथ मिलाया तो हनी सिंह ने उनके हाथ चूम लिए. हनी सिंह के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. हनी सिंह के वीडियो का ये हिस्सा काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी उनके इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IIFA 2022 : डिज्नी की 'प्रिंसेस लुक' में IIFA पहुंची Ananya Panday ने जीत लिया फैंस का दिल, फैंस बोलें - 'प्रिंसेस पांडे'


वहीं हनी सिंह का ये स्टाइल कुछ यूजर्स को खूब पसंद आया तो कुछ यूजर्स इसके लिए उनको ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. वहीं अगर हनी सिंह के बारे में बात करें तो, हनी सिंह काफी लंबे समय तक बॉलीवुड से दूर रहे थे, लेकिन जब उनकी वापसी हुई तो वो एक बार फिर से अपने फैंस के बीच छा गए. इसके अलावा बीच में वो अपनी बिगड़ती तबीयत को लेकर भी काफी सुर्खियों में आए थे. इसके अलावा वो अपनी पत्नी के साथ अनबन को लेकर भी सुर्खियों में रहे थे। हालांकि, अब दोनों तलाक लेना चाह रह हैं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli का खराब फॉर्म, लेकिन Anushka Sharma करती नजर आएंगी सटीक गेंदबाजी, फैंस बोले - 'अब आप से उम्मीद'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: