बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में सिद्धार्थ पठानी और अभिनेता की बहन का नाम आ रहा है सामने,जानें पूरी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में सिद्धार्थ पठानी और अभिनेता की बहन का नाम आ रहा है सामने,जानें पूरी खबर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में सिद्धार्थ पठानी और अभिनेता की बहन का नाम आ रहा है सामने,जानें पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कई तरह के खुलासे अब सामने आ रहे हैं, जब तक मुंबई पुलिस इस केस को संभाल रही थी तब तक कोई भी सच्चाई किसी को समझ नहीं आ रही थी लेकिन जैसे ही यह केस सीबीआई के हाथ लगी है, आए दिन कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।


सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पठानी को अब सुशांत सिंह के फैंस काफी अच्छी तरीके से जान चुके हैं यह वही शख्स है जो कि सुशांत के साथ उनके घर में रहता था और रिया चक्रवर्ती की कई सारी फोटो को इसमें खींचा था लेकिन मुंबई पुलिस और रिया चक्रवर्ती ने सिद्धार्थ पठानी के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था ।


जैसा कि हम जानते हैं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या बताया गया है और सिद्धार्थ पिठानी ने यह दावा किया था कि उन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत के शव को फंदे से नीचे उतारा था, लेकिन अब जो खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं वह बेहद हैरान करने वाला है।


इसी बीच 14 जून को सुशांत के कमरे का ताला तोड़ने वाले शख्स ने कई बड़े खुलासे किए हैं। रफीक नाम के इस चाबी वाले ने हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि 14 जून को 1:05 पर सिद्धार्थ पिठानी का फोन उनके पास आया था। उन्होंने बांद्रा में एक कमरे का ताला खोलने के लिए कहा था। रफीक ने बताया,” मैंने सिद्धार्थ से दरवाजे के ताले की फोटो व्हाट्सएप पर शेयर करने के लिए कहा। मैं नहीं जानता था कि ये घर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का है। मैं सिद्धार्थ को भी नहीं जानता था।”
चाबी वाले ने बताया कि सुशांत के कमरे का लॉक कंप्यूटराइज्ड था, इसलिए उसे हथौड़े से तोड़ना पड़ा। रफीक ने बताया ताला टूटने के बाद सिद्धार्थ ने उसे 2000 रुपये दिए और वहां से तुरंत जाने के लिए कहा। रफीक ने यह भी बताया कि उसे कमरे के अंदर जाने या देखने की इजाजत नहीं दी गई थी। सिद्धार्थ ने चाबी वाले से ये भी कहा था कि अगर अंदर से आवाज आए तो तुरंत काम रोक देना।


चाबी बनाने वाले ने ये बताया कि उस दिन वहां पर चार लोग मौजूद थे और उनमें से कोई भी घबराया हुआ नहीं था। हर कोई बस यह चाह रहा था कि दरवाजा खुल जाए। उन लोगों को पैसे की भी कोई टेंशन नहीं थी। सिर्फ कमरे का ताला तोड़ पाने के लिए उन्होंने मुझे 2000 रुपये दिए।वहां से जाने के बाद लगभग 1 घंटे बाद मुझे पुलिस का फोन आया और तब मुझे पता चला कि वह बॉलीवुड अभिनेता का घर है। पुलिस ने मुझसे कहा आप जिधर ताला तोड़कर गए हैं उधर वापस आ जाओ। मैं फिर वापस गया था।
रफीक ने ये भी बताया कि मैं जब घर से जा रहा था तो वहां पर सुशांत की बहन भी थी। चाबी बनाने वाले ने कहा कि मुझे अभी किसी जांच एजेंसी ने बयान दर्ज कराने के लिए नहीं बुलाया है। अगर बुलाया जाता है तो मैं पूरा सहयोग करूंगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: