रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत का फूटा गुस्सा, कहा “मुझे मर जाना चाहिए” - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत का फूटा गुस्सा, कहा “मुझे मर जाना चाहिए”

रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत का फूटा गुस्सा, कहा “मुझे मर जाना चाहिए”

<-- ADVERTISEMENT -->



14 दिनों की न्यायिक हिरासत के बाद, रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को भी अदालत ने मंगलवार को खारिज कर दिया। इस पर गुस्सा होते हुए रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपनी निराशा और गुस्से को व्यक्त करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट ढाला। जिसमें उन्होने
rhea-chakrabortys-father-indrajits-in-anger-said-i-should-die


रिया के लिए न्याय मांगने के बारे में एक ट्विटर किया है ” कोई भी पिता अपनी बेटी पर अन्याय होते हुए नहीं देख सकता। मुझे मर जाना चाहिए “।
इसके अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती ने यह भी कहा कि उनकी बेटी को पूरा देश बिना किसी सबूत के सलाखों के पीछे भेजने पर आमादा है।
लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी एक्टर्स और डायरेक्टर हैं जो कि अभी भी रिया के समर्थन में खड़े हैं

इसी बीच एक डायरेक्टर ने भी जताई है रिया के साथ काम करने की इच्छा। डायरेक्टर निखिल द्विवेदी ने इस बीच एक ट्वीट में लिखा है ” मैं तुम्हें नहीं जानता , मुझे नहीं पता तुम किस तरह की इंसान हो । शायद तुम इतनी बुरी भी हो जितना तुम्हें दिखाया जा रहा है शायद नहीं हो। मैं तो यह जानता हूं कि तुम्हारे सामने यह जो भी चल रहा है वह अनफेयर है गैरकानूनी है ऐसा नहीं है जैसा कि एक सभ्य देश व्यवहार करता है जब यह सब खत्म हो जाएगा हम तुम्हारे साथ काम करना चाहेंगे।


ऐसे ही तमाम बॉलीवुड सितारे रिया को अनोखे अंदाज में सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रिया चक्रवर्ती मंगलवार को काले रंग की टी-शर्ट पहनकर एनसीबी के दफ़्तर गईं थीं। उस पर लिखा था, “गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें.” सेलेब्स इन्ही लाइनो को सोशल मीडिया पर शेयर कर, रिया के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.


रिया की टी-शर्ट पर लिखा ये मैसेज काफी तेजी से वायरल हो गया. उनकी यह फ़ोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल हुई ही है , लेकिन साथ ही फ़िल्म जगत की कई हस्तियों ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उसको शेयर भी किया है । कई लोग #justiceforrhea और #SmashPatriarchy हैशटैग भी चला रहे हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Rhea Chakraborty

Post A Comment:

0 comments: