Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत केस पर शरद पवार बोले एक व्यक्ति ने आत्महत्या की तो इतना हो रहा है 20 किसानों ने खुदकुशी कर ली उस पर कोई बात नहीं कर रहा

सुशांत केस पर शरद पवार बोले एक व्यक्ति ने आत्महत्या की तो इतना हो रहा है 20 किसानों ने खुदकुशी कर ली उस पर कोई बात नहीं कर रहा

<-- ADVERTISEMENT -->







सुशांत सिंह राजपूत के केस पर महाराष्ट्र के नेताओं का एक अलग ही रुख नजर आ रहा है। आज एनसीपी नेता माजिद मैंने सुशांत सिंह राजपूत पर एक विवादित बयान दे दिया उन्होंने कहा कि जीवनकाल के दौरान सुशांत सिंह राजपूत इतने चर्चित नहीं थे जितने अब हो गए हैं। ऐसे में अब बीजेपी इस मामले में महाराष्ट्र सरकार को घेरने में लगी है। वहीं इस पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बयान सामने आया। शरद पवार ने कहा कि जिस तरीके से इस घटना को मीडिया में तवज्जो दी जा रही है वह आश्चर्यजनक है।

शरद पवार ने कहा कि इस मामले में सीबीआई या किसी से भी जांच करवाएं लेकिन हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। शरद पवार से पूछा गया कि इस मामले में ठाकरे परिवार को बदनाम करने की साजिश हो रही है क्या? इस पर शरद पवार ने कहा कि हमें नहीं पता कि इसके पीछे क्या उद्देश्य है। लेकिन हमें महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर पिछले 50 सालों से विश्वास है एक व्यक्ति ने आत्महत्या की तो इतना हो रहा है। 2 दिन पहले सतारा में एक किसान ने कहा कि हमारे जिले में 20 किसानों ने खुदकुशी कर ली लेकिन उस पर कोई बात नहीं कर रहा। पवार ने कहा कि किसी से भी जांच करवाएं राज्य सरकार और सीबीआई का विषय है हमें सीबीआई की जांच का विरोध नहीं है लेकिन ऐसी मांग नहीं होनी चाहिए।

वहीं पार्थ पवार के सीबीआई मांग पर शरद पवार ने कहा कि वह अनुभवहीन है। गौरतलब है कि पार्थ पवार ने सोमवार को प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देशमुख को एक पत्र सौंपा था इस पत्र को ट्विटर पर शेयर करते हुए पार्थ पवार ने लिखा सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए या पूरे देश विशेषकर युवाओं की भावना है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Politics

Post A Comment:

0 comments: