सीरियल किलिंग के शिकार हुए नफीसा, दिशा और सुशांत राजपूत- राबिया खान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सीरियल किलिंग के शिकार हुए नफीसा, दिशा और सुशांत राजपूत- राबिया खान

सीरियल किलिंग के शिकार हुए नफीसा, दिशा और सुशांत राजपूत- राबिया खान

<-- ADVERTISEMENT -->






अस्सी के दशक में बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुकीं राबिया खान (अमीन) का मानना है कि उनकी बेटी जिया नफीसा खान, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान और खुद सुशांत, सिरियल किलिंग का शिकार हुए हैं।
राबिया के मुताबिक जिया, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत के केस में इतनी समानता है कि इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन तीनों का ‘मर्डर’ हुआ है और इसे एक ही सिंडिकेट ने अंजाम दिया है।
दूसरी तरफ अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (@anky1912 ) ने अपने बैंक स्टेटमेंट की फ़ोटो सोशल मीडिया पर साझा की हैं। ये कदम उन्होंने रिपोर्ट्स में ये दावा किए जाने के बाद उठाया है, जिनमें कहा जा रहा था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत, अंकिता के फ्लैट की ईएमआई का भुगतान कर रहे थे।
अंकिता लोखंडे (@anky1912 ) ने लिखा, “मैं सभी कयासों को खत्म करती हूं। मेरे फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और इसकी हर महीने (01/01/19 से 01/03/20) तक मेरे खाते से ईएमआई कटने की ये डिटेल्स देखें। इसके अलावा मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है।”
गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने दो दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की तरफदारी की थी। अंकित शुरुआती दौर से ही सुशांत खुदकुशी मामले की गंभीर जांच कराने की मांग करती रही हैं। वह सुशांत के परिजनों की मांग का भी सपोर्ट कर रही हैं।
दूसरी तरफ इस मामले में अब सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की जांच का ही सहारा रह गया है। बिहार और महाराष्ट्र की पुलिस आपस में इस कदर उलझ चुकी हैं कि जांच का कोई नतीजा निकलने की संभावना कम ही है।
महाराष्ट्र पुलिस पर लगातार आरोप लग रहा है कि वह सुशांत मामले में जांच को किसी निष्कर्ष तक नहीं ले जाना चाहती। इस मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे की लगातार सवालों के घेरे में हैं। महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच की भी विरोध में है। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि यदि मामले में कोई दखल नहीं है तो म्हारा सरकार लगातार निष्पक्ष जांच में अड़ंगा क्यों डाल रही है?

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: