Rhea Chakraborty के इंटरव्यू पर खुलकर बोले सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी, वायरल हुआ पोस्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Rhea Chakraborty के इंटरव्यू पर खुलकर बोले सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी, वायरल हुआ पोस्ट

Rhea Chakraborty के इंटरव्यू पर खुलकर बोले सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी, वायरल हुआ पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी मित्र और टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में सह-कलाकार रह चुके महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया है, जो सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के किए गए दावों की ओर इशारा करता है. हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए एक इंटरव्यू में रिया ने सुशांत के डिप्रेशन में रहने की बात कही. रिया ने इंटरव्यू में कहा था, सुशांत और उनके पिता के बीच रिश्ते बचपन से ठीक नहीं थे.
रिया के इस इंटरव्यू के बाद महेश शेट्टी ने भी अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपनी बात रखी. उन्होंने इस इंटरव्यू पर खुलकर अपना विचार सबके सामने रखा. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘यहां जो लोग हैं, वे अपना बचाव कर सकते हैं, लेकिन अन्तत: सच्चाई की ही जीत होगी. इन सबके बीच अपनी गरिमा न खोएं और जो चला गया है उसे बदनाम न करें.’ बता दें सुशांत ने सुसाइड से पहले महेश शेट्टी को ही आखिरी कॉल की थी.
सुशांत के सुसाइड के बाद महेश शेट्टी ने एक पोस्ट के जरिए कहा था, ‘ये बेहद अजीब सी फीलिंग है. मुझे काफी कुछ कहना है, लेकिन कह नहीं पा रहा हूं. अपनी जिंदगी में कई बार आप कुछ ऐसे लोगों से मिलते हैं, जिनसे आपका जबरदस्त कनेक्शन जुड़ जाता है. ऐसा महसूस होता है कि आपका उनसे कुछ पहले का नाता होता है. भाई होने के लिए एक ही मां की कोख से जन्म लेना जरूरी नहीं. सुशांत और मैं ऐसे ही भाई थे. सुशांत बेहद ही परफेक्शनिस्ट था. मैं सुशांत की हर फिल्म देखता था और बहुत खुश होता था. वो अपने किरदार को बहुत अच्छे से निभाता था और उसके लिए वो काफी मेहनत भी करता था. उसे देखकर हमे काफी गर्व होता था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: