Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने रिश्ते को छुपाने के लिए हर कोशिश करने के बाद भी, भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल ने किया अभिनेत्री अथिया शेट्टी तस्वीर पर कमेंट

अपने रिश्ते को छुपाने के लिए हर कोशिश करने के बाद भी, भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल ने किया अभिनेत्री अथिया शेट्टी तस्वीर पर कमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटरों की साझीदारी काफी पुरानी है, इंदौर क्षेत्रों के लोगों में अक्सर रिलेशनशिप देखने को मिलता है जिनमें से अधिकतर रिलेशनशिप शादी में तब्दील हो जाता है, लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जिनको अभिनेत्री और क्रिकेटर दुनिया वालों से छुपाने की भरपूर कोशिश करते हैं लेकिन फैंस को उनके बारे में पता चल ही जाता है ।
ऐसे ही क्रिकेटर के एल राहुल जोकि बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं, फैंस को इनके बारे में अच्छे से पता है लेकिन फिर भी यह दोनों रिलेशनशिप को छुपाते रहते हैं, ताकि लोग तरह-तरह की बातें ना बनाएं और किसी भी कारण ट्रोल ना होना पड़े।

आज एक लंबे समय के बाद, के .एल .राहुल ने अपनी प्रेमिका अथिया शेट्टी के तस्वीर पर ऐसे कमेंट कीजिए हर कोई इन दोनों के रिश्ते के बारे में बात कर रहा है।
दरअसल, असल में अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्विमसूट तस्वीर शेयर की थी। इस पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया और खूब कमेंट किए। कमेंट करने वाले इन लोगों में के.एल. राहुल भी एक हैं। भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल ने अथिया शेट्टी की स्विमसूट तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जेफा।’ अगर आप सोच रहे हैं कि जेफा का हिन्दी में क्या मतलब होता है तो बता दें इस स्पेनिश शब्द का हिन्दी में मतलब होता है ‘बॉस’।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: