हप्पू और उसकी पत्नी के बीच पैदा होगी गलफहमियां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हप्पू और उसकी पत्नी के बीच पैदा होगी गलफहमियां

हप्पू और उसकी पत्नी के बीच पैदा होगी गलफहमियां

<-- ADVERTISEMENT -->





दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) जिंदगी को हल्के में लेता है। वह अपने करीबी और प्रिय लोगों की अहमियत को समझता है, लेकिन अक्सर अपनी इस भावना को जता नहीं पाता। एण्ड टीवी के हप्पू की उलटन-पलटन के एकदम नए एपिसोड्स में हप्पू की जिन्दगी यू-टर्न लेगी जहां उसकी मां कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) एक बहुत ही भयानक सच का खुलासा करेगी। इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद हप्पू के परिवार में बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। इसकी शुरूआत कटोरी अम्मा के पंडित जी को कुंडली दिखाने के साथ होती है। वो उनके सामने एक चाैंकाने वाली खबर का खुलासा करते हैं, जिसे कटोरी अम्मा अपने परिवार से छुपाने का फैसला करती हैं। वह इसे एक चुनौती के तौर पर लेती हैं और आगे बढ़ती है।


आगामी एपिसोड्स में इस नए चौंकाने वाले ट्विस्ट के बारे में बात करते हुए एण्ड टीवी के शो हप्पू की उलटन पलटन में कटोरी अम्मा की भूमिका निभाने वाली हिमानी शिवपुरी ने कहा, नए एपिसोड्स में बहुत ड्रामा और ट्विस्ट है। इस चौंकाने वाले खुलासे ने अम्मा जी की जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया है। बेचारी कटोरी अम्मा अपने परिवार से ये सच छुपाती नजर आएंगी, ये सोचकर कि यह उन्हें परेशान करेगा। अम्मा अपने बेटे हप्पू के साथ और भी ज्यादा समय बिताने और ध्यान देने की कोशिश करेगी।
इसकी वजह से हप्पू और उनकी पत्नी राजेश के बीच कई गलतफहमियां पैदा हो जाती हैं, क्योंकि राजेश खुद को उपेक्षित महसूस करने लगती है। अम्मा के इस बदले रवैये का असली कारण सामने आने के बाद उनके परिवार की कैसी प्रतिक्रिया होगी यह दर्शकों को जरूर देखना चाहिए। आगामी एपिसोड्स में, पंडित जी के रहस्यमय खुलासे के बाद कटोरी अम्मा का अपने परिवार के प्रति व्यवहार बदल जाता है, खासकर हप्पू के साथ। इस बीच, हप्पू की पत्नी राजेश को शिकायत है कि वह उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता रहा। कटोरी अम्मा की कहानी से अनजान, क्या राजेश कटोरी अम्मा के अचानक बदले व्यवहार को समझ पाएगी? हप्पू और उसकी उलटन-पलटन की क्या प्रतिक्रिया होगी जब उन्हें सच पता चलेगा?

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: