सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठे सवाल के जवाब खोजने निकली सीबीआई, जानें पूरी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठे सवाल के जवाब खोजने निकली सीबीआई, जानें पूरी खबर

सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठे सवाल के जवाब खोजने निकली सीबीआई, जानें पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत का मौत एक पहेली बन गया है, मुंबई पुलिस ने इस तरह इस चीज को उलझा कर रख दिया चाहे कितनी भी मेहनत कर लो इस केस जड़ तक जाना बेहद मुश्किल हो रहा है ।
गौर करने की बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज तक मुंबई पुलिस जबरदस्ती आत्महत्या करार देती है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के ऊपर उठाए गए हर सवाल को गलत बताते आ रही हैं, लेकिन अब जब यह केस सीबीआई के हाथों सौंप दिया गया है तो एक बार फिर से इस केस में हर तरह से जांच की जा रही ।
इस दौरान ताजा रिपोर्ट की मानें तो, सीबीआई
एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का जांच करवाएगी। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम को मध्य रात में किया गया था और तमाम सबूतों की मानें तो यह रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है जिसमें किसी तरह भी यह नहीं बताया गया है कि, सुशांत के शरीर पर चोट के निशान थे या फिर उनका गला घोंटा गया था या उन्होंने मृत्यु के पहले जूस पिया था, इस तरह की कई तथ्य है जिसको की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बिल्कुल भी महत्व नहीं दिया गया है और इसलिए अब यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खंगाला जा रहा है ।
सीबीआई ने फॉरेंसिक डिपार्टमेंट से अनुरोध किया है कि वो इस रिपोर्ट को देखें। इसके लिए डॉक्टर सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता में फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम गठित की गई है। दिल्ली एम्स की एक दूसरी फॉरेंसिक विशेषज्ञ की टीम इस बात की जांच करेगी कि पोस्टमार्टम में जितनी भी जानकारियां दी गई है वो सभी सही है या नहीं। रिपोर्ट में किसी तरह की कोई गलती की संभावना तो नहीं है। आपको बता दें डॉक्टर सुधीर गुप्ता और उनकी टीम ने शीना बोरा और सुनंदा पुष्कर जैसे हाई प्रोफाइल मामलों में भी मेडिको लीगल राय दी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: