कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में हुआ केस दर्ज, गवर्नर भी भेजेंगे केंद्र को रिपोर्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में हुआ केस दर्ज, गवर्नर भी भेजेंगे केंद्र को रिपोर्ट

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में हुआ केस दर्ज, गवर्नर भी भेजेंगे केंद्र को रिपोर्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इसकी वजह है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और कंगना रनौत के बीच जंग छिड़ी हुई है। यह जंग महाराष्ट्र पर छिड़ी हुई है। कंगना रनौत शिवसेना पर लगातार बयान दे रही है तो वहीं शिवसेना भी नहीं चूक रही है और कंगना को आड़े हाथों ले रही है। बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया लेकिन कंगना भी चुप नहीं बैठे कंगना ने आज उद्धव को वंशवाद का नमूना और शिवसेना को सोनिया सेना तक कह डाला। जिससे यह विवाद और ज्यादा बढ़ चुका है।


कंगना रनौत के इस बयान से शिवसेना में खलबली मच गई है। जिसके बाद शिवसेना भी कंगना पर हमलावर है। कंगना नहीं कहा था कि 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई क्या उखाड़ लोगे? इसके बाद बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ ही कर दी और शिवसेना का मुखपत्र में लिखा गया कि “उखाड़ दिया”।


हालांकि अब उद्धव ठाकरे और शिवसेना से पंगा लेना कंगना रनौत को बहुत भारी पड़ चुका है। विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ FIR भी दर्ज हो चुकी है इस FIR में शिकायतकर्ता का कहना है कि कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इस मामले में अब महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी आ गए हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार अजय मेहता से चर्चा की है। राज्यपाल ने कंगना पर हुई इस कार्रवाई पर नाराजगी जताई है। अजय मेहता ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री उद्धव को जानकारी दे देंगे वही राज्यपाल कोशियारी इस विषय पर केंद्र को एक रिपोर्ट देने वाले हैं।

इस बीच कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि “तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।”


इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कंगना रनौत इस समय शिवसेना पर किस तरीके से हमलावर है। जहां कंगना रनौत रहती हैं और जहां से उन्होंने अपने बॉलीवुड कैरियर की उड़ान भरी है आज कंगना रनौत उस ही राज्य की सरकार से आमना सामना कर रही हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Kangana Ranaut

Post A Comment:

0 comments: