बड़ी खबरः सुशांत राजपूत की मौत मामले में NCB ने दो को किया गिरफ्तार, रिया के भाई ने खरीदवाया था ड्रग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बड़ी खबरः सुशांत राजपूत की मौत मामले में NCB ने दो को किया गिरफ्तार, रिया के भाई ने खरीदवाया था ड्रग

बड़ी खबरः सुशांत राजपूत की मौत मामले में NCB ने दो को किया गिरफ्तार, रिया के भाई ने खरीदवाया था ड्रग

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में जुटी सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच अब निशाने की ओर बढ़ती दिखने लगी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा है कि मुंबई से ज़ैद विलात्रा को गिरफ्तार किया गया है। इसके पहले सुबह ही बांद्रा इलाके से अब्दुल बसित परिहार को भी गिरफ्तार किया गया।
इसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत के दोस्त व बिजिनेस पार्टनर वरुण माथुर को पूछताछ के लिए आज तलब किया है।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हवाले से एएनआई ने कहा है कि सुबह मुंबई के बांद्रा से गिरफ्तार अब्दुल बसित परिहार का सैमुअल मिरांडा से संबंध था। सैमुअल मिरांडा पर रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है।


एनसीबी ने इस मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। साथ ही ड्रग पैडलर्स गिरोह की बॉलीवुड में जमीं गहरी जड़ों को खोदना शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि दोनों की गिरफ्तारी से यह जानकारियां भी मिल सकती हैं कि दोनों अन्य किन कलाकारों तक ड्रग की आपूर्ति करते रहे हैं।
गौरतलब है कि भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में सबसे पहले दुबई के ड्रग सप्लायर्स का जिक्र किया था। इसके बाद से शक की सूई बॉलीवुड में सक्रिय माफिया, ड्रग सप्लायर्स गिरोह के इर्द-गिर्द घूम रही है।
यहां यह बताना भी जरूरी है कि प्रवर्तन निदेशालय की जांच में रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से डिलीट कर दिए गए मैसेज को बरामद कर खुलासा किया था कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को नशीली दवाएं देती थीं।
रिया चक्रवर्ती से भी सीबीआई लगातार चार दिनों तक लंबी पूछताछ कर चुकी है। वह कड़ियों को जोड़ रही है। तीनों एजेंसियां एक-एक कड़ी को खंगाल रही हैं। इसके कारण राजनीति भी जारी है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के कई जवाब सीबीआई को संतुष्ट नहीं कर सके हैं। इसलिए जल्द ही नए सिरे से भी पूछताछ संभव है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: