Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को भी हुआ करोना वायरस

अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को भी हुआ करोना वायरस

<-- ADVERTISEMENT -->




arjun-kapoors-girlfriend-malaika-arora-khan-also-tested-coronavirus-positive
हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें कोरोना हो गया है। लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मतलब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को भी कोरोनावायरस हो गया है। देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है।




अर्जुन कपूर ने अपने फैंस को सूचित करते हुए अपने पोस्ट में लिखा था, ‘आप सभी को सूचित करना मेरा कर्तव्य है कि मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे ठीक लग रहा है और मैंने डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह के तहत घर में खुद को अलग-थलग कर लिया है। मैं आपके समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं और आने वाले दिनों में आप सभी को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेटेड रखूंगा। ये असाधारण समय हैं और मुझे विश्वास है कि सभी मिलकर इस वायरस को दूर करेंगे। बहुत प्यार, अर्जुन।’



इस बीच यह खबर भी आई है कि मलाइका अरोड़ा के ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर लगभग 7 से 8 सदस्यों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस रियलिटी शो को मलाइका अरोड़ा जज भी करती हैं। उनके अलावा टेरेंस लुइस और गीता कपूर भी को-जज है।


मलाइका ने इस खबर की पुष्टि की और उन्होंने कहा, ‘हां, मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं सेल्फ-आइसोलेशन में हूं। मैं स्वस्थ और मजबूत बनकर रहूंगी।’ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। दोनों के बीच गहरा प्यार है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो भी शेयर करते हैं। जो कि वायरल भी होती है। मलाइका अरोड़ा का अरबाज खान से तलाक हुआ हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: