एंड टीवी के ‘लाल इश्क‘ में बदले के काले साए मंडराए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एंड टीवी के ‘लाल इश्क‘ में बदले के काले साए मंडराए

एंड टीवी के ‘लाल इश्क‘ में बदले के काले साए मंडराए

<-- ADVERTISEMENT -->



and-tvs-lal-ishq-revolves-around-black-shadows
मुंबई। इस सितंबर एण्डटीवी के सुपरनैचुरल फैन्टेसी शो ‘लाल इश्क‘ में बदले की भावनाएं मजबूत होंगी। उसमें धोखा, जलन, अविश्वास और लालच होगा। पारिवारिक रिश्तों में कड़वाहट घुलेगी, जो बदले के विभिन्न आयामों को जन्म देगी। धोखा और संपत्ति का विवाद प्यार को खत्म कर देगा, जिसमें आगे चलकर एक हत्या भी होगी। सितंबर के पूरे महीने का टैªक ऐसा ही डरावना है।


बदले की मुख्य थीम पर अलौकिक शक्तियाँ अपनी बात सुने जाने की मांग करेंगी और न्याय मांगेंगी। लाल इश्क के एक एपिसोड की निर्माता नीलिमा वाजपेई ने बताया, ‘‘टेलीविजन पर झकझोर देने वाले हाॅरर कंटेन्ट के मामले में ‘लाल इश्क‘ दर्शकों का चहेता है। हर सप्ताह अलग कहानियों के साथ यह शो सप्ताह दर सप्ताह लगातार दर्शकों का चहेता बना हुआ है।

चूंकि सितंबर ‘बदले’ का महीना है, इसलिये दर्शक सबसे भयानक किरदारों का बुरा, बदले के लिये आतुर और भुतहा पहलू देखेंगे, जो बदले की तीव्र भावना से भरा होगा। बदला क्लासिक मास्टर प्लाॅट्स में से एक है, जिसमें नायक को अपने साथ गलत होने का बोध होता है और वह खलनायक के विरूद्ध जवाबी कार्यवाही करता है। हमारे पास कहानियों की एक रोमांचक कतार है, इसलिये कोई भी एपिसोड देखना न भूलें।’’

‘लाल इश्क‘ के बदले से भरे एपिसोड देखिये केवल एण्डटीवी पर, शनिवार और रविवार, रात 9 और 10 बजे

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: