लंबा इंतजार हुआ खत्म अब इस दिन रिलीज होगी आज अमेजॉन प्राइम सीरीज मिर्जापुर, मचेगा भौकाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लंबा इंतजार हुआ खत्म अब इस दिन रिलीज होगी आज अमेजॉन प्राइम सीरीज मिर्जापुर, मचेगा भौकाल

लंबा इंतजार हुआ खत्म अब इस दिन रिलीज होगी आज अमेजॉन प्राइम सीरीज मिर्जापुर, मचेगा भौकाल

<-- ADVERTISEMENT -->




अमेजॉन प्राइम की सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन अब आ ही गया है। मिर्जापुर के दूसरे सीजन का इंतजार लोग 2 साल से भी ज्यादा पहले से कर रहे हैं और आखिरकार यह इंतजार अब इस ही साल खत्म होने जा रहा है क्योंकि अब यह सीरीज रिलीज होने जा रही है। मिर्जापुर टू अब 23 अक्टूबर के दिन रिलीज होगी। इस वेब सीरीज का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इसके सीजन 1 ने धमाल मचा दिया था और अमेजॉन प्राइम की यह सीरीज सबसे बेहतरीन सीरीज में से एक मानी जाती हैं।


इस सीरीज के सारे कैरेक्टर्स ने बेहतरीन किरदार निभाया है और लोगों को सभी करेक्टर्स बेहतरीन भी लगे थे। जिसके बाद सीजन 2 के लिए लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था और अब यह रिलीज होने जा रहा है। इस शरीर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अर्जुन शर्मा, शीबा चड्ढा जैसे कलाकार मौजूद है। इस शो के सीक्वल में विजय शर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी नजर आने वाले हैं।

अमेजॉन प्राइम वीडियो भारत प्रमुख अर्पणा पुरोहित ने यह अनाउंसमेंट की है और उन्होंने कहा है कि मिर्जापुर असल में हमारे लिए एक गेम चेंजर सब्जेक्ट रहा है। सोने भारतीय दर्शकों को कहानी बताने के लिए एक नया मुहावरा प्रसारित किया। इसके करेक्टर लोकप्रिय संस्कृति का हिस्सा बन गए हैं। हम शेर हैं कि सीजन 2 की दिलचस्पी कहानी दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध कर देगी।

वही एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट को लगातार नहीं विचारों के लिए असीम प्यार मिला है। मिर्जापुर उस प्रयास में एक कदम था। यह केवल दर्शकों के लिए सोच की सीमाओं को तोड़ने के बारे में नहीं था बल्कि कंटेंट निर्माताओं के रूप में खुद के लिए भी था। प्रमाणिकता को खोए बिना भारत के भीतरी इलाकों से रोमांचकारी और अनकही कहानियों को लाना हमारी सबसे बड़ी जीत रही है। न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर से मिर्जापुर सीजन 1 को प्रशंसा मिली है। जो कि सौभाग्य है। यह एक्सल एंटरटेनमेंट और अमेजॉन प्राइम वीडियो को शो के दूसरे सीन को जारी रखने के लिए प्रेरित करता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: