कंगना के बाद अब रडार पर मनीष मल्होत्रा, BMC ने भेजा नोटिस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना के बाद अब रडार पर मनीष मल्होत्रा, BMC ने भेजा नोटिस

कंगना के बाद अब रडार पर मनीष मल्होत्रा, BMC ने भेजा नोटिस

<-- ADVERTISEMENT -->



after-kangana-bmc-sent-notice-to-fashion-designer-manish-malhotra
कंगना रनौत और शिवसेना के बीच मतभेद हो रहा है। ऐसे में कंगना कभी शिवसेना के खिलाफ तंज कस रही हैं तो शिवसेना भी कंगना पर हमलावर है। ऐसे में कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चलवा दिया था। ऐसे में अब बीएमसी के निशाने पर मनीष मल्होत्रा भी आ चुके हैं। कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चलवाया। ऐसे में आप मनीष मल्होत्रा पर भी खतरा बन गया है।

बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने रेजिडेंशियल स्पेस को अवैध तरीके से कमर्शियल प्रॉपर्टी में बदला है । मनीष मल्होत्रा को बीएमसी के नोटिस अनुसार उन्हें अगले 7 दिन में जवाब देना होगा। बुधवार के दिन बीएमसी ने कंगना रनौत के पाली स्थित ऑफिस में, कुछ हिस्सों की तोड़फोड़ की है जो कि अवैध है बीएमसी की रिपोर्ट के अनुसार । अब कहा यह जा है कि बीएमसी ने अपना अगला रडार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की तरफ कर लिया है।

मनीष मल्होत्रा का यह बंगला भी मुंबई के पाली हिट इलाके में स्थित है । खबरों के मुताबिक कहा यह जा रहा है कि मनीष मल्होत्रा का यह बांग्ला अवैध निर्माण पर आधारित है । इस अधिनियम के तहत मनीष मल्होत्रा को एमएमसी एक्ट की धारा के अनुसार धारा 342 और 345 के तहत नोटिस भेजा गया है।
बीएमसी ने बताई कंस्ट्रक्शन में कमियां कहां मनीष मल्होत्रा के बंगले की पहली मंजिल जहां मैनेजमेंट ऑफिस है वहां पर कराए गए अनधिकृत निर्माण पर सवाल उठाए हैं मनीष मल्होत्रा से पूछा गया कि क्या उन्हें अवैध निर्माण कराया क्यों उनके इस निर्माण को नहीं गिराया जाना चाहिए और अगर बीएमसी उनके जवाब से संतुष्ट नहीं होती तो मनीष पर सेक्शन 475 A भी लागू कर दिया जाएगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: