संजय दत्त और गोविन्दा की फ़िल्म दो कैदी से जुड़ी यह 4 बातें शायद आप नही जानते होंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

संजय दत्त और गोविन्दा की फ़िल्म दो कैदी से जुड़ी यह 4 बातें शायद आप नही जानते होंगे

संजय दत्त और गोविन्दा की फ़िल्म दो कैदी से जुड़ी यह 4 बातें शायद आप नही जानते होंगे

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार दोस्तो आज हम बात कर रहे हैं इस आर्टिकल में दो मशहूर अभिनेता संजय दत्त और गोविन्दा कर बारे में। जिन्होंने एक साथ कई कॉमेडी और एक्शन से भरपूर फिल्मों में काम किया है। जो लोगों को काफी पसंद आई है। हालांकि पिछले कई सालों से यह किसी फिल्म में साथ में नजर नही आए हैं। संजय दत्त की इस साल कई फिल्में आने वाली है मगर गोविन्दा अब फिल्मी दुनिया से दूर होते लग रहे हैं। आज हम आपको गोविन्दा और संजय दत्त की जोड़ी में बनी फिल्म दो कैदी से जुड़ी 5 अनसुनी बातों के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें गोविन्दा और संजय दत्त की यह फ़िल्म सिनेमाघरों में साल 1989 में 15 फरवरी को रिलीज हुई थी। अजय कश्यप के निर्देशन में बनी यह एक एक्शन ड्रामा फ़िल्म थी। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में संजय दत्त, गोविन्दा और नीलम कोठारी नज़र आई है। चलिए दोस्तो जानते है फ़िल्म से जुड़ी 5 रोचक बातें जो आप शायद नही जानते होंगे।


1- दोस्तो जब इस फ़िल्म की शूटिंग गोविन्दा कर रहे थे तब उन्होंने 45 फिल्में साइन की हुई थी जिस कारण फ़िल्म दो केदी के सेट पर वह समय पर नही पहुंच पाते थे जिस कारण अमरीश पुरी ने एक बार उन्हें गन्दी नाली के कीड़े कहकर पुकारा था जिस कारण गोविन्दा और अमरीश पुरी के बीच मतभेद पैदा हो गया था।

2- इस फ़िल्म को साल 1986 में लॉन्च किया गया था मगर गोविन्दा के तरीखों की समस्या के चलते फ़िल्म को बनने में तीन साल का समय लगा था।

3 - फ़िल्म का वह दृश्य जिसमें नीलम जो कि एक चोर होती है वह एक महिला के गले से एक महंगा हार चुराती है और फिर पकड़े जाने के डर से उसे गोविंदा की जेब में डाल देती है दोस्तो ऐसा ही एक सीन साल 1980 की फ़िल्म"शान" शान में देखने को मिलता है जिसमें परवीन बाबी और अमिताभ बच्चन नजर आए हैं।


4 - गोविन्दा और संजय दत्त की एकसाथ यह दूसरी फिल्म थी इससे पहले गोविन्दा और संजय दत्त एकसाथ साल 1987 की फ़िल्म जीते हैं शान से में नजर आ चुके थे

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: