Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

37 साल की इस अभिनेत्री का फिगर है काफी हॉट, आप भी देखिए

37 साल की इस अभिनेत्री का फिगर है काफी हॉट, आप भी देखिए

<-- ADVERTISEMENT -->




अंतरा बिस्वास
दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारी आज की एक और पोस्ट में दोस्तो फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है। जो आए दिन अपने बोल्ड फिगर और खुबसुरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दोस्तो ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले हैं जिसका फिगर काफी हॉट है। और वह काफी खूबसूरत है। तो चलिए दोस्तो जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में। 

अंतरा बिस्वास 



दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज की इस पोस्ट में हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उस अभीनेत्री का नाम अंतरा बिस्वास है। यह स्टेज नाम मोना लिसा के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीयअभिनेत्री हैं। ये अब तक 125 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं, और इसके साथ ही हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अंतरा का जन्म बंगाली हिन्दू परिवार में हुआ था। इन्होंने अपने अंकल के कहने पर अपना स्टेज का नाम मोनालिसा रख लिया। इन्होंने दक्षिण कोलकाता के जूलियन डे स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की, फिर कलकत्ता विश्वविद्यालय के आशुतोष कॉलेज से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की और संस्कृत में बीए की डिग्री प्राप्त की। ये पहले ओडिया वीडियो एल्बम में मॉडल और टीवी अभिनेत्री भी रह चुकी थीं। इन्होंने 17 जनवरी 2017 को अपने प्रेमी, भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से बिग बॉस के घर में शादी कर ली थी। 


इन्होंने हिन्दी फिल्म जयते में आरती नाम की एक लड़की की एक छोटी सी भूमिका निभाई थी और इसी से हिन्दी फिल्मों में कदम रखा था। हालांकि इससे इन्हें कोई पहचान नहीं मिल पाई थी। इसके बाद इन्होंने हमाम फी अंस्टरडम (1998) और जय श्रीराम (1999) नाम की ओडिया में बनी फिल्मों में भी काम किया था। इसके बाद ये दमन (2001) में एक गाने में दिखाई दी थीं। इसके बाद ये रोंग नंबर (2002) नाम की ओडिया फिल्म के अलावा टॉप सम्राट (2003) और अधिकार (2004) जैसी बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
अंतरा बिस्वास 

दोस्तो आप इनकी तस्वीरों में देख सकते हैं कि इनका फिगर काफी हॉट है। और यह काफी खूबसूरत है। दोस्तो आपको यह अभिनेत्री कैसी लगी कमेंट करके कमेन्ट बॉक्स में आप हमें अपनी राय जरूर बताएं धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: