तमिल एक्ट्रेस इस एथनिक आउटफिट में दिखीं शानदार, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तमिल एक्ट्रेस इस एथनिक आउटफिट में दिखीं शानदार, देखें तस्वीरें

तमिल एक्ट्रेस इस एथनिक आउटफिट में दिखीं शानदार, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



एथनिक आउटफिट्स हर खास मौके और जन्मदिन के जश्न पर तमिल अभिनेत्री का फैशन है। एथनिक आउटफिट्स हर एक्ट्रेस की खूबसूरती बढ़ा सकते हैं। युवा और निष्पक्ष अभिनेत्री जातीय संगठनों की ओर बढ़ती हैं क्योंकि वे इसे किसी भी समारोह या किसी भी अवसर पर उपयोग कर सकते हैं। हमेशा कहा जाता है कि एथनिक आउटफिट्स सदाबहार फैशन होते हैं। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री इस तरह के सदाबहार फैशन संगठनों को पसंद करती है। रात कार्यक्रमों और पार्टियों में विशेष रूप से तमिल अभिनेत्री का उपयोग किया जाता है। एथनिक आउटफिट्स में साउथ इंडियन एक्ट्रेस की इस तीन तस्वीर को देखकर एक बात तो साफ है कि एथनिक आउटफिट्स हमेशा बहुत ही अच्छा लुक देते हैं। 


Tamil-actress-looked-fabulous-in-this-ethnic-outfit

अधिकांश अवसरों और आयोजनों के लिए जातीय पोशाक उपयुक्त और उपयोग में आसान है। तेलुगु और मलयालम अभिनेत्री अपनी शादी की सालगिरह या सगाई समारोह के लिए विशेष रूप से जातीय संगठनों को डिजाइन करती हैं। शालू चौरसिया दक्षिण भारत की बहुत ही प्यारी अभिनेत्री हैं, जो इस जातीय पोशाक लेहेंगा को अपनाती हैं। इस एथनिक आउटफिट का ब्लाउज शिफॉन और नेट फैब्रिक से बना है, यह स्लीव्स नेट फैब्रिक से बना है और चेस्ट साइड फैब्रिक से बना है।
दोनों कपड़े, ज्यादातर जातीय संगठनों के लिए या बनाने के लिए उपयोग किए जाते हैं। इस प्रिंटेड लहंगे में स्काई ब्लू कलर और लाइट पिंक कलर का शानदार डिज़ाइन है जो इसे बहुत ही शानदार लुक देता है। वह बहुत ही आकर्षक हेयर स्टाइल अपनाती है, जिससे वह हमारे बालों को हल्का सुनहरा बना देती है। सफेद रंग की बहस और गहरे नीले रंग का यह ब्लाउज बहुत ही आकर्षक लग रहा था। 

दुपट्टा पर एक साधारण बॉर्डर फीता बहुत उत्कृष्ट लगता है। मधु शालिनी एक प्रसिद्ध मलयालम मॉडल और फिल्म अभिनेत्री है, वह एक जश्न पार्टी के लिए जातीय संगठनों को पसंद करती है। यह एथनिक आउटफिट उनके लुक को बढ़ा रहा है। फेयर एक्ट्रेस मधु शालिनी एथनिक आउटफिट्स की रानी हैं क्योंकि वह एथनिक आउटफिट्स के बारे में अच्छी तरह से जानती हैं। मधु शालिनी ने नेट के कपड़े के इस इटनी आउटफिट की साड़ी का इस्तेमाल किया और मखमली कपड़े या काले रंग की फैंसी स्लीव ब्लाउज पहनी है जिस पर संकीर्ण सुनहरे रंग का फीता है। इस ब्लाउज की आस्तीन में कट वाला हिस्सा है जो आकार में त्रिकोणीय है। रितु वर्मा पंजाबी सूट के बहुत ही शानदार एथनिक सिंपल एथनिक आउटफिट में दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें- 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: