रिया चक्रवर्ती से लगातार चौथे दिन पूछताछ की जा रही; आज फिर ड्रग्स से जुड़ा सवाल हो सकता है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रिया चक्रवर्ती से लगातार चौथे दिन पूछताछ की जा रही; आज फिर ड्रग्स से जुड़ा सवाल हो सकता है

रिया चक्रवर्ती से लगातार चौथे दिन पूछताछ की जा रही; आज फिर ड्रग्स से जुड़ा सवाल हो सकता है

<-- ADVERTISEMENT -->



एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आज 11वां दिन है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया से सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ हो रही है। सीबीआई ने वहीं पर अस्थाई ऑफिस बना रखा है। रिया से लगातार चौथे दिन सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। रिया से आज फिर ड्रग्स से जुड़ा सवाल हो सकता है।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Entertainment,

रिया के साथ उनके साथ भाई शोविक भी पहुंचे हैं। सुशांत के कुक नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हो रही है। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई रिया, शोविक, नीरज सिंह और सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को कैमरे के सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। जांच एजेंसी ने सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी बुलाया है। सुशांत के पिता और दूसरी बहन प्रियंका के बयान भी अगले दर्ज किए जा सकते हैं।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Entertainment,

गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्य से ईडी पूछताछ कर रहा

सीबीआई ने रविवार को रिया से करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी। उनसे 8 जून से लेकर 14 जून के बीच हुई घटनाओं के बारे में सवाल किए गए। बीते 3 दिन में रिया से 26 घंटे पूछताछ हो चुकी है। उधर, गोवा के होटल कारोबारी गौरव से मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पूछताछ कर रही है।

ड्रग्स को लेकर पूछे सवाल पर रिया नाराज हुईं

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, रविवार को पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती से जब ड्रग्स को लेकर सवाल किया गया तो वे नाराज हो गईं। उन्होंने सही से जवाब नहीं दिया। इसी वजह से आज फिर से ड्रग्स चैट को लेकर सवाल पूछा जा सकता है। रिया चक्रवर्ती ने कुछ सवालों पर सीबीआई अधिकारी नुपूर प्रसाद से बहस की। पूछताछ के दौरान महिला पुलिस कर्मियों को भी बुलाया गया। पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत खुद उन्हें शॉपिंग कराते थे। जब उनसे पूछा गया कि सैमुअल मिरांडा से सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन क्यों लिया, तो रिया ने कोई जवाब नहीं दिया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Rhea Chakraborty

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: