ऋषि कपूर चाँदनी फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऋषि कपूर चाँदनी फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातें

ऋषि कपूर चाँदनी फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारे आज के इस पोस्ट में आज हम बात करने वाले है फ़िल्म चांदनी के बारे में। जो साल 1989 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में ऋषि कपूर, श्रीदेवी और विनोद खन्ना नजर आए थे। यह एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म थी। यह फ़िल्म निर्देशक यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी थी। इस फ़िल्म की कहानी काफी दमदार थी। इस फ़िल्म के सभी गीत काफी लोकप्रिय साबित हुए थे। और यह एक हिट बॉलीवुड़ फ़िल्म घोषित की गई थी। आज हम आपको इस फ़िल्म से जुड़ी 5 ऐसी बातों के बारे में बताने वाले जो शायद आप नही जानते होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं। 


ऋषि कपूर चाँदनी फ़िल्म से जुड़ी 5 अनसुनी बातें

1. दोस्तो यह फ़िल्म बोक्स ऑफिस पर हिट हुई थी और साल 1989 की यह तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म थी।
2. दोस्तो श्रीदेवी का किरदार पहले अभिनेत्री रेखा को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया था।


3. दोस्तो फ़िल्म अमर अखबर एन्थोनी के बाद एक बार फिर इस फ़िल्म के जरिए ऋषि कपूर और विनोद खन्ना किसी फिल्म में एकसाथ नजर आए।
4. दोस्तो विनोद खन्ना इस फ़िल्म के शूटिंग के सेट पर हमेशा देर से आते थे जिसके कारण इस फ़िल्म के निर्देशक यश चोपड़ा उनसे हमेशा नाराज रहते थे।


5. अनिल कपूर को इस फ़िल्म में रोहित की भूमिका की ऋषि कपूर से पहले पेशकश की गई थी। लेकिन अनिल कपूर ने फ़िल्म को यह कहकर करने से मना कर दिया कि उन्हें फ़िल्म में विहलचेयर पर बैठने वाला सिन पसंद नही आया है। दोस्तो आपको इस फ़िल्म से जुड़ी कौन सी बात सबसे दिलचस्प लगी है कमेन्ट बॉक्स में कमेन्ट करके हमे अपनी महत्वपूर्ण राय जरूर बताएं और पोस्ट पसन्द आई हो तो पोस्ट को लाइक और दोस्तो के साथ शेयर करें और इस तरह की रोचक जानकारी पाते रहने के लिए हमे फॉलो करें धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: